Kangana Ranaut Wedding: कंगना रनौत एक बिजनेसमैन के साथ करने वाली हैं शादी! बॉलीवुड एक्टर ने किया दावा

Must Read

Kangana Ranaut Wedding: बॉलीवुड की कॉन्ट्रोर्शियल क्वीन (Controvercial Queen) कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्म चंद्रमुखी-2 (Chandramukhi-2) को लेकर दर्शकों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं. फैंस भी उनकी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इन दिनों बॉलीवुड में शादी की शहनाइयां जोर-शोर से बजने का क्रम जारी हैं. परिणिति (Parineeti) और राघव (Raghav) के बाद, कंगना की शादी की खबरें आ रही हैं.

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर कमाल राशिद खान का दावा है कि परिणीति और राघव के बाद अब कंगना रनौत भी शादी करने जा रही हैं. KRK ने केवल ये दावा ही नहीं किया बल्कि उन्होंने शादी की डेट भी बताई है. केआरके ने कहा कि एक्ट्रेस साल 2024 के अप्रैल में सात फेरे लेंगी.

KRK का ट्वीट हुआ वायरल
फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान (Kamaal R. Khan) ने X कर लिखा, “ब्रेकिंग न्यूज:- अभिनेत्री कंगना रनौत दिसंबर 2023 में एक बिजनेसमैन से सगाई करने जा रही हैं. अप्रैल 2024 में उनकी शादी होगी! उन्हें अग्रिम बधाई!” सोशल मीडिया पर केआरके का ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है.

शादी को लेकर क्या बोलीं कंगना
बता दें कि कुछ समय पहले कंगना ने शादी की बात पर एक इंटरव्यू में कहा था, “हर चीज का एक समय होता है. अगर वो समय मेरे जीवन में आना है, तो वह आएगा. मैं शादी करना चाहती हूं और मेरा अपना परिवार होगा, लेकिन ये सही समय पर होगा.”

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt Jigra: पहली बार धाकड़ अवतार में नजर आएंगी आलिया, फिल्म की अनाउंसमेंट ने मचाया बवाल

चंद्रमुखी-2 28 सितंबर को हो चुकी है रिलीज
कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी-2, 2005 में आई तमिल मूवी ‘चंद्रमुखी‘ का सीक्वल है. 28 सितंबर को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

Latest News

Supreme Court ने कॉलेजियम प्रणाली को खत्म करने की मांग वाली याचिका पर विचार करने से किया इनकार

सुप्रीम कोर्ट ने उच्च न्यायपालिका में न्यायाधीशों की नियुक्ति करने वाली कॉलेजियम प्रणाली को खत्म करने की मांग वाली...

More Articles Like This