Maidaan Box Office Day 11: ‘मैदान’ ने अचानक बदला बॉक्स ऑफिस का पूरा गणित, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से निकली आगे

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Maidaan Box Office Day 11: बॉलीवुड सुपरस्‍टार अजय देवगन की फिल्म मैदान ने दूसरे वीकेंड में ही बॉक्स ऑफिस के आंकड़े बदल दिए है. बिजनेस के लिए तरसती मैदान ने कमाई के मामले में बड़े मियां छोटे मियां को पछाड़ दिया है. रिलीज के समय बॉक्स ऑफिस पर दोनों के क्लैश में मैदान को झुकना पड़ा था. लेकिन, अब तस्वीर बदल चुकी है. ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई इन दिनों फिल्मों से काफी उम्मीद थी. हालांकि, बॉक्स ऑफिस पर आंकड़े निराशाजनक रहे.

बॉक्स ऑफिस पर बड़े मियां छोटे मियां से आगे निकली मैदान

बड़े मियां छोटे मियां ने रिलीज के पहले दिन मैदान को पछाड़ दिया था. हालांकि, ज्यादा दूर तक सफर तय नहीं कर पाई. मैदान ने दूसरे वीकेंड पर ही बॉक्स ऑफिस पर बाजी पलट दी है यानी कमाई के मामले में अजय देवगन की फिल्म अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मूवी से आगे निकल गई है. हालांकि, कुल कमाई में अभी भी बड़े मियां छोटे मियां आगे चल रही है.

मैदान ने कितना किया बिजनेस

मैदान के वीकेंड कलेक्शन की बात करें, तो शुक्रवार को फिल्म ने 1.45 करोड़ कमाए. वहीं, शनिवार को कलेक्शन 2.65 करोड़ रहा. सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, अजय देवगन की मूवी ने रविवार को 3.25 करोड़ का बिजनेस किया. इसके साथ ही रिलीज के 11 दिनों में मैदान ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 35.70 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है.

बड़े मियां छोटे मियां का गिरा बिजनेस

वहीं अगर बड़े मियां छोटे मियां के बिजनेस रिपोर्ट की बात करें, तो दूसरे वीकेंड के शुक्रवार को मूवी ने 1.40 करोड़ और शनिवार को 1.75 करोड़ कमाए. रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को बिजनेस 2.50 करोड़ (शुरुआती आंकड़े) रहा है. इसके साथ ही बड़े मियां छोटे मियां ने 11 दिनों में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 55.55 करोड़ की कमाई की है.

यह भी पढ़े: AP SSC Result 2024: आंध्र प्रदेश बोर्ड 10वीं के नतीजे घोषित, इस लिंक से करें चेक

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This