Karan Johar Love Affair: बॉलीवुट की इस हसीना से शादी करना चाहते थे करण जौहर, ऐसे हुआ खुलासा

Must Read

Karan Johar Love Affair: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर निर्माता करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपनो शो ‘कॉफ़ी विद करण’ (Coffee With Karan) को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने ‘कुछ कुछ होता है’, ‘मोहब्बतें’ जैसी शानदार फिल्मों से दूनिया को सच्चे प्यार की असली परिभाषा बताई है, लेकिन असल जिंदगी में उनको सच्चा प्यार नहीं मिल पाया. हाल ही में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बड़ा खुलासा किया है. आइए आपको उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ राज बताते हैं.

इस हसीना के प्यार में थे करण
करण जौहर ने एक पॉडकास्ट में खुलासा किया है कि, उन्हें स्कूल की एक लड़की पर क्रश हो गया था. उन्होंने बताया- मैंने अपनी जिंदगी में सिर्फ एक ही लड़की से प्यार किया. वो मेरे क्लास की हेडगर्ल थी, लगभग सारे लड़के उसे पसंद करते थे. तब मैंने सोचा कि इस लिस्ट में मैं भी शामिल हो जाता हूं. मैंने एक दिन उसे कार्ड दिया था. उस दिन न वैलेंटाइन डे था और न ही रोज डे. उसने मेरा कार्ड एक्सेप्ट कर लिया और मुझे कॉल किया.

फिर उसने मुझसे पूछा, ये कार्ड तुम मुझे नहीं देना चाहते थे… है न? मैंने कहा नहीं… तुम एक बहुत अच्छी लड़की हो. मैं तुम्हें बहुत पसंद करता हूं. उसने फिर मुझसे सवाल किया कि तुम मुझे ये कार्ड और रोज क्यों नहीं देना चाहते थे? दोनों के बात हुई. करण ने आगे बताया कि वैलेंटाइन डे पर भी उन्होंने ट्विंकल को गिफ्ट दिया.

ये भी पढ़ें- Koffee with Karan 8: रणवीर सिंह ने करण जौहर को बोला ‘ठरकी अंकल’, दीपिका से जुड़ा राज भी खोला

ट्विंकल खन्ना से प्यार करते थे करण
दरअसल, करण ने जिस लड़की के बारे में बताया वो कोई और नहीं बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) थीं. दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे. तभी से करण ट्विंकल से प्यार करने लगे थे. करण ने बताया कि फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ में टीना का रोल उन्होंने ट्विंकल को ऑफर किया था. हालांकि, ट्विंकल ने इस किरदार को निभाने से मना कर दिया था.

इस दिन से स्ट्रीम होगा करण का शो
बता दें कि ‘कॉफ़ी विद करण’ सीजन 8 अपनी धमाकेदार स्ट्रीमिंग के लिए पूरी तरह से तैयार है. कल 26 अक्टूबर से ये शो ओटीटी पर दस्तक देने वाला है. इस सीजन में करण एक्टर्स की पोल खोलने के साथ ही पहले से ज्यादा मसालेदार अंदाज में नजर आने वाले हैं. सोशल मीडिया पर इसका प्रोमो जमकर वायरल हो रहा है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह सीजन 8 के पहले मेहमान होने वाले हैं.

Latest News

अमेरिका और इजराइल के बीच मतभेद आ गया सामने? गोला बारूद की सप्लाई पर लगा दी रोक; जानिए प्रकरण

America israel Relation: इजराइल और अमेरिका के बीच की मतभेद अब सामने आने लगी है. ऐसा इसलिए क्योंकि अमेरिका...

More Articles Like This