Bollywood News: क्या अमेरिकन सिंगर Taylor Swift संग रिलेशनशिप में हैं Diljit Dosanjh? ‘कोजी’ होने को लेकर बोले…

Must Read

Diljit Dosanjh Dating Taylor Swift: पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) को आज कौन नहीं जानता. उन्होंने अपने टैलेंट के दम पर दुनियाभर में डंका बजाया है. इन दिनों दिलजीत पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. दिलजीत और फेमस अमेरिकन सिंगर टेलर स्विफ्ट (Taylor Swift) के वैनकूवर रेस्टोरेंट में कोजी होने की रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. वायरल खबरों की मानें तो, दोनों को एक रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया. यहां दोनों कोजी होते देखे गए. अब वायरल हो रही खबरों को लेकर दिलजीत दोसांझ ने अपना रिएक्शन दिया है. आइए बताते हैं उन्होंने क्या कहा.

दिलजीत दोसांझ ने कही प्राइवेसी की बात
आपको बता दें कि कोचेला फिल्म फेस्टिवल में परफॉर्म करने वाले पहले इंडियन सेलिब्रिटी दिलजीत दोसांझ ग्लोबल आइकन बन चुके हैं. इन सबके बीच दिलजीत की अमेरिकन सिंगर टेलर स्विफ्ट संग कोजी होने की खबरों को लेकर सिंगर ने अपना रिएक्शन दिया है. दिलजीत ने कमेंट करते हुए कहा- ‘यार प्राइवेसी नाम दी वी कोई चीज हुंदी आ’, मतलब उन्होंने साफ तौर पर पंजाबी में कहा कि यार प्राइवेसी नाम की भी कोई चीज होती है.

दिलजीत और टेलर स्विफ्ट कर रहे हैं डेट?
आपको बता दें कि दिलजीत और टेलर स्विफ्ट के कोजी होने के बाद दोनों सिंगर की डेटिंग की खबरों ने तूल पकड़ लिया है. रिपोर्ट्स की मानें, तो दिलजीत और स्विफ्ट वैनकूर के एक रेस्टोरेंट में एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे थे. यहां एक दूसरे से बात करते करते दोनों काफी क्लोज हो गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते सोमवार को दोनों को स्पॉट किया गया था. बस इसी के बाद से दोनों सिंगर्स का नाम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दिलजीत दोसांझ के वर्कफ्रंट की बात करें तो सिंगर अंगीनत गाने गा चुके हैं.

Latest News

PM मोदी के दौरे से पहले CM योगी ने काशी में तैयारियों का लिया जायजा

Varanasi News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर शुक्रवार शाम वाराणसी पहुंचे। सीएम योगी ने यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र...

More Articles Like This