Entertainment News: Bigg Boss 17 के फॉर्मेट में होगा बदलाव, अब ये समझाएंगे कंटेस्टेंट्स को गेम प्लान

Must Read

Bigg Boss 17: टीवी के रियलिटी शो Bigg Boss का क्रेज पूरी दुनिया में देखने को मिलता है. हर कोई बिग बॉस के साथ-साथ सलमान की होस्टिंग का भी दीवाना है. इस शो का एक सीजन खत्म नहीं होता है कि लोग अगले सीजन का इंतजार करने लगते हैं. हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 ने सारे रिकॉर्ड तोड़े थे, जिसके बाद अब बिग बॉस 17 को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है. इस शो को लेकर लगातार कई खबरें सुनने को मिलती हैं. ऐसे में आने वाले सीजन का एक नया अपडेट सामने आया है.

इस बार भी शो की होस्टिंग सलमान खान ही करेंगे. सोशल मीडिया पर इस सीजन में अब तक कई अपडेट सामने आ चुके हैं. शो में इस बार के कंटेस्टेंट की लिस्ट और थीम को लेकर तरह-तरह के अपडेट्स आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीजन का फॉर्मेट थोड़ा चेंज होने वाला है.

सीजन 17 का चेंज होगा फॉर्मेट
रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस सीजन का थीम सिंगल वर्सेज कपल्स होगा. शो के फॉर्मेट को भी लेकर बदलाव किया गया है. पहले की खबरें ये थी कि शो मेकर्स सीनियर्स को घर के अंदर लेकर जाने की प्लानिंग कर रहे हैं. हालांकि, मेकर्स ने एक और बदलाव कर दिया है. अब घर के अंदर सीनियर्स नहीं बल्कि सेलिब्रिटी मेंटर्स को लाया जाएगा. आपको बता दें कि हर हफ्ते मेंटर्स, कंटेस्टेंट को ज्वॉइन करेंगे. वह कंटेस्टेंट्स को गेम प्लान समझाएंगे. घर के बाहर उनकी क्या इमेज है, उनके असली दोस्त कौन हैं, उनके लिए क्या सही है, क्या गलत है, इन सबकी जानकारी मेंटर्स घर में कंटेस्टेंट्स को देंगे.

हिट रहा था बिग बॉस ओटीटी 2
बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 ने हर तरफ धमाल मचा दिया था. शो के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट, एल्विश यादव विनर बनकर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. एल्विश ने अपनी एंट्री से शो में जान डाल दी थी. उन्होंने 4 हफ्तों में दर्शकों का दिल जीत लिया. पॉपुलर यूट्यूबर अभिषेक मल्हान फर्स्ट और मनीषा रानी सेकंड रनरअप रहे.

ये भी पढ़ें- Entertainment News: मक्का पहुंचते ही रोने-बिलखने लगीं राखी सावंत, लगा रही इंसाफ की गुहार

Latest News

Jaunpur News: बहुजन समाज के लिए मायावती का शासन रहा यादगार: श्रीकला सिंह

Jaunpur News: श्रीकला धनंजय सिंह ने जगह- जगह जुटी महिलाओं को संबोधन में कहा की देश की आज़ादी के...

More Articles Like This