KBC: इस बार नए रंग में रंगा होगा ‘कौन बनेगा करोड़पति’, Big B ने दिया इशारा

Must Read

KBC: टीवी का वो शो जिसने सिर्फ लोगों की ही नहीं, बल्कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की किस्मत को भी बदल दिया. वो शो, जिसके लिए लोग साल-साल भर इंतजार करते हैं और सवालों के जरिए बिग बी के पास हॉट सीट पर बैठते हैं. कई सालों से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) क्विज बेस्ड गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़े:- Xiaomi Layoffs: भारत में Xiaomi ने शुरू की छंटनी, 30 फीसदी से ज्यादा कर्मचारियों को लग सकता है झटका

एक बार फिर से वह तैयार हैं, लेकिन, एक नए केलेवर और नए रंग के साथ. यकीन नहीं हो रहा है न, लेकिन ये सच है खुद बिग बी ने ये इशारा फैंस को दिया है. बता दें कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अब ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 15वां सीजन एक नए रूप में जल्द लेकर लौट रहे हैं. मेकर्स ने शो का नया प्रोमो जारी कर दिया है, जिसके बाद ये जाहिर हो गया है कि सालों बाद शो में नया बदलाव देखने को मिलेगा.

‘कौन बनेगा करोड़पति’ शो के प्रीमियर और इसके रजिस्ट्रेशन खुलने की तिथि अभी सामने नहीं आई है. लेकिन, मेकर्स धीरे-धीरे 15वें सीजन के प्रोमो जारी कर फैंस के दिलों में इसके लिए उत्सुकता बढ़ा रहे हैं. हाल ही में जो प्रोमो सामने आया है, उसमें ये दिखाया गया है कि भारत ने किस तरह से परिवर्तन को अपनाया है और बदलाव नई आकांक्षाओं को प्रेरित करता है.

प्रोमो में बिग बी ने ने अपनी शानदार आवाज में एक कविता पढ़ी है. इस कविता के जरिए उन्होंने नए भारत की झलक दिखाई है. लेटेस्ट प्रोमो में अमिताभ बच्‍चन कहते है, ‘भारत ने परिवर्तन को पूरी तरह से अपनाया है. एक ऐसा बदलाव जो विकास को बढ़ावा देता है, एक बदलाव जिसने हमारी मानसिकता को फिर से बदल दिया है और एक बदलाव जो नई आकांक्षाओं को प्रेरित करता है. भारत में बड़ी शान से, बड़े ज्ञान से, देखो सब कुछ बदल रहा है और इस परिवर्तन को देश का सबसे बड़ा गेम शो, कौन बनेगा करोड़पति प्रतिबिंबित करता है’.इस प्रोमो के बाद फैंस को पूरा यकीन है कि इस बार भी ‘कौन बनेगा करोड़पति’ नए रंग में रंगा होगा.

Latest News

स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए Felix Hospital को मिला सम्मान

Felix Hospital: नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित इम्पीरियल होटल में शनिवार को बीडब्ल्यू हेल्थकेयर एक्सीलेंस अवार्ड्स का आयोजन...

More Articles Like This