लखीसराय में लालू-नीतीश पर गरजे अमित शाह, बोले- नीतीश बाबू आपने क्या किया, इसका हिसाब दीजिए

Must Read

लखीसरायः बिहार के लखीसराय में एक जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्षी दलों की एकता पर हमला बोला है. शाह ने कहा कि ये विपक्षी एकता वाली 20 पार्टियां कौन हैं. ये वही हैं न जिसने 20 लाख करोड़ का घोटाला किया है. जो सत्ता के लिए सारी सिद्धांतों को छोड़ दे, उस पर भरोसा किया जा सकता है क्या ? उन्होंने कहा कि पटना आने पर मुझे बताया गया बारिश और आंधी है, मुंगेर नहीं जा पाएंगे, लेकिन मैं अशोक धाम की कृपा से यहां आया हूं. मुंगेर वालों को हाथ जोड़कर प्रणाम करने आया हूं.

2024 में सभी की सभी सीटें बीजेपी को दीजिए
अमित शाह ने कहा कि 2024 में सभी की सभी सीटें बीजेपी को दीजिए. पलटू बाबू नीतीश कुमार पूछ रहे थे 9 साल में क्या किया. अरे नीतीश कुमार जिनके कारण सीएम बने, जरा तो लिहाज रखे. शाह ने कहा कि मोदी का 9 साल गरीबों और भारत की सुरक्षा का सुशासन रहा. मैं यहां हिसाब देने आया हूं. गरीबों के घरों में नल से जल पहुंचा. नीतीश बाबू हमारा हिसाब पूछ रहे हो. गरीबों के घर में सारी सुविधा पहुंचाने का काम मोदी की सरकार ने किया. पीएम मोदी जहां भी विदेश दौरे पर जाते हैं तो मोदी-मोदी के नारे से गूंजता है.

9 वर्षों में मोदी जी ने भारत को सुरिक्षत किया है
गृह मंत्री ने कहा कि 9 वर्षों में मोदी जी ने भारत को सुरिक्षत किया है. पहले आतंकी हमले पर सोनिया मनमोहन की सरकार चुप्पी साधे रहती थी. धारा 370 हटाते ही लोकसभा में कुछ सांसद काव-काव करते थे. राहुल गांधी ने कहा खून की नदिया बहेंगी, लेकिन किसी ने एक पत्थर नहीं चलाया. मुंगेर में केंद्र सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की जानकारी अमित शाह ने दी. उन्होंने कहा कि नीतीश बाबू आपने क्या किया, इसका हिसाब दीजिए. जो हर बार घर बदले क्या उस पर विश्वास किया जा सकता है.

चरमराती जा रही है बिहार की कानून व्यवस्था
उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार किस तरह लालू यादव और कांग्रेस के साथ मुंगेर में आयेंगे. कांग्रेस 20 साल से राहुल बाबा की लॉचिंग कर रहीं है. बिहार की जनता कभी भ्रष्टाचारियों के साथ नहीं रहती. जो सत्ता के लिए लालू और कांग्रेस के साथ जा रहे हैं, इसी कारण बिहार की कानून व्यवस्था चरमराती जा रही है. गृह मंत्री ने कहा कि गुंडाराज, बालू माफिया, शराब माफिया आ रहे हैं.

Latest News

NSD के भारत रंग महोत्सव की 25वीं वर्षगांठ के समापन समारोह में भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के CMD उपेंद्र राय को किया गया सम्मानित

संस्कृति मंत्रालय और एनएसडी ने देश भर में 1 फरवरी से दुनिया के सबसे बड़े अंतराष्ट्रीय थियेटर फेस्टिवल भारत...

More Articles Like This