OMG News: पायरेसी का शिकार हुई शाहरुख खान की ‘जवान’, रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक

Must Read

Jawan HD Movie LEAKED Online Tamilrockers: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ (Jawan) आज 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ये फिल्म बड़े पैमाने पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. दरअसल, इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. शाहरुख खान के फैंस ने फिल्म के टिकटों की एडवांस बुकिंग भी करा ली थी. इस बीच मेकर्स और स्टार कास्ट के लिए बुरी खबर आ रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि शाहरुख की ‘जवान’ फिल्म रिलीज होते ही पायरेसी का शिकार हो गई है.

धड़ल्ले से डाउनलोड हो रही है Jawan
आपको बता दें अब जवान फिल्म ऑनलाइन साइट्स पर एचडी प्रिंट में उपलब्ध है. जानकारी के मुताबिक इसे तमिलरॉकर्स, मूवीरूल्ज और टोरेंट जैसी वेबसाइट्स ने ऑनलाइन उपलब्ध कराया है. यहां पर ये फिल्म एचडी प्रिंट में धड़ल्ले से देखने के साथ ही डाउनलोड भी की जा रही है.

बताया जा रहा है ‘जवान’ फिल्म के लीक होने से बॉक्स ऑफिस पर भी असर पड़ सकता है. यही वजह है कि मेकर्स की चिंता बढ़ गई है. दूसरी तरफ पहले ही फिल्म की जबरदस्त एडवांस टिकट्स बुक कर ली गईं हैं. ऐसे में शाहरुख खान के फैंस और तमाम लोगों का सिनेमाघरों में फिल्म देखना तय माना जा रहा है. हालांकि, पायरेसी का शिकार होने से कुछ तो असर होगा ही.

हाल ही में कई बड़ी फिल्में हुईं पायरेसी का शिकार
बता दें कि लंबे समय से फिल्मों को पायरेसी का सामना करना पड़ रहा है. इस लिस्ट में सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर 2’ का नाम भी शामिल है, जो रिलीज होने के कुछ ही घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई थी. बावजूद इसके फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का कारोबार किया. पायरेसी का शिकार रजनीकांत की ‘जेलर’ और अक्षय कुमार की ‘ओएमजी 2’ भी हो चुकी है.

पायरेटेड फिल्म देखने पर हो सकती है सजा
क्या आपको पता है कि पायरेटेड फिल्म देखना या इंटरनेट से डाउनलोड करना कानूनन अपराध है. यह कॉपीराइट के नियमों के तहत गैर-कानूनी माना जाता है. इस नियम का उल्लंघन करते हुए पायरेटेड फिल्म देखना या इंटरनेट से डाउनलोड करने पर 3 साल जेल की सजा और 3 लाख तक का जुर्माना भी हो सकता है.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This