Kangna Ranaut: “जो बीते 70 साल में नहीं हुआ”, हिमाचल में आयोजित सोशल मीडिया मीट में बोलीं एक्ट्रेस कंगना रनौत

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Kangna Ranaut: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में 12 दिसंबर यानी आज सोशल मीडिया मीट 2023 (Social Media Meet 2023) का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने (Kangna Ranaut) बतौर मुख्य वक्ता शिरकत की. इस दौरान अभिनेत्री ने इन्फ्लुएंसर से सीधा संवाद किया. साथ ही आरएसएस (RSS) और मोदी सरकार की भी जमकर तारीफ की. इस मीट में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रचार प्रमुख समेत 100 सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने भी भाग लिया.

पीएम मोदी को बताया असाधारण
कंगना ने मीट में लोगों को संबोधित करते हुए कहा, “जो बीते 70 साल में नहीं हुआ, वो महज 8-10 साल में हो गया. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने बीते समय में महसूस किया कि एक सगंठन की कमी है. उन्होंने देश को संगठित करने की कोशिश की. अब इन्हें 100 साल का वक्त हो गया है. आरएसएस ने हिंदू चेतना, सत्य सनातन की चेतना है, उसकी चिंगारी जलाई है. आरएसएस ने जिन लोगों को ट्रेन्ड किया है, चाहे हमारे प्रदेश के प्रधानमंत्री हैं, वो खुद कहते हैं कि मेरी ट्रेनिंग हुई है.” इस दौरान कंगना ने प्रधानमंत्री मोदी को असाधारण बताया.

आरएसएस से मिलती है विचारधारा
कंगना ने अपनी बात आगे रखते हुए कहा, “जो मेरी विचारधारा है, वो आरएसएस से मिलती है.” बता दें कि विश्व संवाद केंद्र द्वारा ये मीट आतोजित की गई. आज सुबह 10 बजे इस कार्यक्रम की शुरूआत हुई. इस मीट में हिमाचल प्रांत कार्यवाहक डॉ. किस्मत कुमार और आरएसएस प्रचार प्रमुख सुनील आंबेकर ने भी शिरकत की. इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य ये था कि अलग-अलग आयामों के कंटेंट क्रिएटर्स एक मंच पर एकत्रित होकर, राष्ट्र, प्रदेश और समाज के लिए सार्थक संवाद पर जोर दें.

ये भी पढ़ें- Anushka Sharma-Virat Kohli: वेडिंग एनिवर्सरी पर रोमांटिक अंदाज में दिखे विराट-अनुष्का, देखें तस्वीरें

चंडीगढ़ से चुनाव लड़ सकती हैं कंगना
इन दिनों चंडीगढ़ में लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि हिमाचल प्रदेश की कंगना रनौत चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही हैं. हाल ही में कंगना का एक स्टेटमेंट भी खूब वायरल हो रहा था कि भगवान की अगर इच्छा हुई तो वह चुनाव जरूर लड़ेंगी. इसी बयान के बाद उनके राजनीतिक मैदान में उतरने की चर्चाएं होने लगी. राजनीतिक पार्टियों ने लोकसभा चुनाव के लिए तैयारियां जोर-शोर से शुरू कर दी हैं.

Latest News

Lok Sabha Election: ‘शराब वही है, बस बोतल नई है..’, गिरिराज सिंह ने किसके लिए कही ये बात?

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए आज मतदान हुए. देश के 8 राज्यों/केंद्रशासित राज्यों...

More Articles Like This