Kangna Ranaut को अचानक क्यों याद आ गए पुराने दिन, जानिए भावुक होने के पीछे की मुख्य वजह

Must Read

Entertainment News: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट (Kangna Ranaut) अपने बयानो को लेकर चर्चा में रहती हैं. हालांकि वो इस बार फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ को लेकर चर्चा में है. इस फिल्म में कंगना किरदार (angna Ranaut) तो नहीं निभा रहीं है, लेकिन वो इस फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी निभा रही है. कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर लांच किया गया था जहां पर कंगना खुद मौजूद थी.

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर को देखा जाएगा. दरअसल ट्रेलर लांच के अवसर पर कंगना ने अपनी बातों को रखा है. अभिनेत्री कंगना ने अपनी बातों में उन लोगों का भी जिक्र किया जो माया नगरी मुंबई में फिल्मों मे काम करने तो आते हैं लेकिन कुछ दिनों बाद गायब हो जाते हैं.

कंगना ने याद किए पुराने दिन

एक वेबसाइट की खबर का माने तो एक्ट्रेस ने इस फिल्म की ट्रेलर लांच के अवसर पर कहा कि, “नवाज सर सहित हम सभी उन संघर्षपूर्ण दिनों से गुजरे हैं। आज हमारे पास सब कुछ है, स्टारडम है और फैंस हैं, और दुनिया हम पर बहुत मेहरबान है, लेकिन हमने मुंबई का दूसरा पक्ष भी देखा है और बॉलीवुड के कड़वे सच से रूबरू हुए हैं, जिसे हम शैडी ऑडिशन ऑफिस और ऑफर की तरह जानते हैं।”

यह भी पढें- Entertainment News: तमन्ना भाटिया ने क्यों लांघी लक्ष्मण रेखा, जानिए क्यों तोड़ा ‘No Kissing’ वाला प्रण

लोग सपने लेकर आते हैं मुंबई

आगामी फिल्म को लेकर कंगना ने कहा कि ये फिल्म एक लव लेटर के तौर पर है. ये फिल्म उन लोगों के लिए हा जो शहर में आते हैं और कहीं अपने सपनों को खो देते हैं. हालांकि अंत में कुछ सार्थक परिणाम पाते हैं. उन्होंने कहा कि हम लोग भी बाहर से आए हैं और संगर्षों को देखा है. उन्होंने बताया कि ये फिल्म ही सेल्युलाइड तक पहुंचती है…पर यहां लाखों लोग हैं, जो रोज मुंबई आते हैं। ये लोग कहां जाते हैं ? उनके साथ क्या होता है ?”

कब आ रही फिल्म

उल्लेखनीय है कंगना द्वारा प्रोडक्शन वाली इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म से बॉलीवुड में एक्ट्रेस अवनीत कौर एंट्री कर रही हैं, ये फिल्म उनकी डेब्यू फिल्म है. टीकू वड्स शेरू 23 जून से अमेजन प्राइम पर दिखने लगेगी.

यह भी पढ़ें- क्या लोकसभा चुनाव 2024 से पहले लागू होगा UCC, जानिए क्यों दोबारा शुरू हुई Uniform Civil Code की चर्चा ?

Latest News

जामनगर पहुंचे Arjun Kapoor, अनंत-राधिका की Pre-Wedding में होंगे शामिल

Anant Ambani-Radhika Merchant’s pre-wedding: इस समय चारों तरफ अंबानी परिवार (Ambani Family) की ही चर्चा हो रही है. चर्चा...

More Articles Like This