Entertainment: ‘कांतारा चैप्टर 1’ का नींद उड़ाने वाला टीजर रिलीज, खूंखार अवतार में दिखे ऋषभ शेट्टी

Must Read

Kantara Chapter 1 Teaser out: साल 2022 में आई ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. महज 14 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 360 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन करके रिकार्ड तोड़ दिया था. फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद मेकर्स अब इसका अगला पार्ट कांतारा चैप्टर 1 (Kantara Chapter 1) लेकर आ रहे हैं. आज यानी 27 नवंबर को फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है, जिसे देखने के बाद दर्शकों की नींद उड़ गई है.

आउट हुआ फिल्म का टीजर
फिल्म के टीजर में निर्देशक और एक्टर ऋषभ शेट्टी का भयानक रूप दिखाया गया है. जिसके शुरूआत में ऋषभ पूछते हैं कि क्या वो रोशनी देख सकते हैं, जो अतीत और भविष्य देखने में उनकी मदद करती है. टीजर के दौरान ऋषभ खून से सने हुए दिखते हैं. उन्होंने हाथों में एक त्रिशूल भी लिया हुआ है. ऋषभ शेट्टी का ये खूंखार अवतार रोंगटे खड़े कर देने वाला है. टीजर को देखने के बाद ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म शानदार और रहस्यमयी होने वाली है.

2024 में रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि फिल्म का निर्देशन भी ऋषभ शेट्टी ने ही किया है. 2022 में आई कंतारा ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़कर गर्दा मचा दिया था. फिल्म में कलाकारों की एक्टिंग को लेकर दर्शकों में एक अलग ही क्रेज देखने को मिला था. अब फैंस टीजर देखने के बाद फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी और अगले साल ये फिल्म रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Animal की हो रही Advance Booking, रिलीज होने से पहले ही कर चुकी करोड़ों का कलेक्‍शन

इन भाषाओं में होगी रिलीज
इस फिल्म का टीजर देखकर ये कयास लाया जा रहा है कि, ये एक समानांतर और रहस्यमयी दुनिया की यात्रा कराने वाली है. फिलहाल इस फिल्म के कास्ट को लेकर किसी करह का खुलासा नहीं किया गया है. बता दें कि ‘कंतारा चैप्टर-1’ साल 2024 में कन्नड़, हिंदी, तेलुगु, मलयालम, तमिल, बंगाली और इंग्लिश जैसी 7 भाषाओं में रिलीज की जाएगी.

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This