Jaane Jaan Teaser: जाने जान का टीजर हुआ आउट, थ्रिलर और सस्पेंस से भरी है फिल्म

Must Read

Jaane Jaan First Look: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. उनकी फिल्म ‘जाने जान’ के टीजर में सस्पेंस और थ्रिलर का गजब का मेल नजर आ रहा है. टीजर ने फिल्म के रिलीज होने की एक्साइटमेंट को और बड़ा दिया है. ओटीटी प्लैटफॉम पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में करीना और विजय वर्मा के अलावा जयदीप अहलावत जैसे बेहतरीन एक्टर्स हैं. निर्देशक सुजॉय घोष की यह फिल्म ‘डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ पर आधारित है. आइए जानते हैं कि ये फिल्म कब रिलीज होगी.

करीना कपूर ने शेयर किया टीजर
करीना कपूर फिल्म में नए अवतार से दर्शकों का दिल जीतने को तैयार हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस फिल्म का टीजर शेयर किया है. वह इस फिल्म की पहली झलक में एक कमरे में ‘जानें…जां’ गाना गा रही हैं. इसके दूसरे सीन में जयदीप अहलावत बहुत ही परेशान नजर आ रहे हैं. वहीं तीसरे सीन में विजय वर्मा की एक झलक दिखाई दी है. फिल्म के चौथे सीन में किसी जगह पर आग लगी नजर आ रही है. इस दमदार टीजर ने लोगों की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. करीना ने इसके टीजर को नेटफ्लिक्स के साथ शेयर किया है. जहां कैप्शन में लिखा गया है, ‘जाने जान आ रही है हमारी जाने जान करीना कपूर के बर्थडे पर.. अपने कैलेंडर को मार्क कर लें.’

कब और कहां होगी रिलीज?
एक कैप्शन के जरिए इस फिल्म की डेट को अनाउंस किया गया है. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 21 सितंबर को रिलीज की जाएगी. मेकर्स ने इस खास दिन को इसलिए चुना है, क्योंकि इस दिन करीना कपूर का बर्थडे भी है. करीना ओटीटी डेब्यू कर फैंस को अपने बर्थडे पर गिफ्ट देने जा रही हैं. जो फैंस के लिए भी काफी एक्साइटिंग होगा.

Latest News

Mohan Bhagwat On Reservation: संघ प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान, RSS हमेशा आरक्षण के समर्थन में…!

Mohan Bhagwat On Reservation: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत का आरक्षण को लेकर बड़ा बयान सामने आया...

More Articles Like This