Mahadev Betting App : सट्टेबाजी ऐप मामले में कंगना की एंट्री, दे डाली ये नसीहत

Must Read

Mahadev Betting App: बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सियल क्वीन कंगना रनौत अपनी शानदार एक्टिंग और खुबसूरती के लिए फेमस हैं. इसके साथ ही वो अपनी बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. किसी भी मामले में वो अपनी राय जरुर देती हैं. इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी किया जा चुका है. इस बार भी कंगना ने एक बॉलीवुड सेलेब्स को एक तीखी चेतावनी दे डाली है. कंगना की इस चेतावनी से पूरा बॉलीवुड हैरान रह गया है. आइए आपको बताते हैं कि अब कंगना ने ये चेतावनी क्यूं और किसे दी.

महादेव सट्टेबाजी ऐप का था मामला
बता दें, महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में एक के बाद एक बॉलीवुड सितारों के लिए मुश्किल बढ़ती जा रही है. इस मामले में ईडी लगातार बॉलीवुड के सितारों को नोटिस भेज रही है. इस मामले में रणबीर कपूर, श्रद्धा कपूर, कपिल शर्मा, सनी लियोनी, सोनू सूद, हुमा कुरैशी और हिना खान समेत इंडस्ट्री के कई बड़े चेहरे ईडी के निशाने पर हैं. महादेव सट्टेबाजी ऐप का प्रचार करने के आरोप के साथ ये जांच की जा रही है कि इन लोगों ने इसकी रकम किस फॉर्म में ली. अब इस मामले में कंगना रनौत की भी एंट्री हो चुकी है.

यह भी पढ़ें- Salman Khan Post: क्या सलमान खान ने कर ली है शादी? फोटो शेयर कर लिखा-‘मैं हमेशा आपके साथ खड़ा रहूंगा…’

सुधर जाओ नहीं तो सुधार दिए जाओगे
दरअसल, इस मामले को लेकर कंगना ने अपनी टिप्पणी दी है. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस मामले से जुड़ा एक न्यूज का हिस्सा शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में फंसे सेलेब्स को चेतावनी भी दी है. कंगना ने मामले में फंसे बॉलीवुड के सितारों को चेतावनी देते हुए कहा, “यह ऑफर एक साल की अवधि में लगभग 6 बार मेरे पास आया. हर बार उन्होंने मुझे खरीदने के लिए ऑफर में कई करोड़ रुपये जोड़े, लेकिन मैंने हर बार ना कहा. अगर आप ईमानदार होते हैं, तो आपको सही और गलत का अंदाजा होता है. ये नया भारत है, सुधर जाओ नहीं तो सुधार दिए जाओगे.”

Latest News

Maharashtra News: कांग्रेस ने दलितों-पिछडों के अधिकार को छीनने का किया अपराध: डा दिनेश शर्मा

Maharashtra News: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी, राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने आरक्षण...

More Articles Like This