Salman Khan Post: क्या सलमान खान ने कर ली है शादी? फोटो शेयर कर लिखा-‘मैं हमेशा आपके साथ खड़ा रहूंगा…’

Must Read

Salman Khan New Post: बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) को लेकर चर्चाओं में हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की रिलीज डेट अनांउस की थी. वहीं, इसी बीच सुपरस्टार की एक और पोस्ट (Salman Khan New Post) ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. जिसे लेकर चारों तरफ बज बना हुआ है.

सलमान खान के साथ ये हसीना
सलमान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा करके फैंस को हैरान कर दिया है. इस वायरल तस्वीर में भाईजान के साथ एक अजनबी हसीना पीछे की तरफ खड़ी नजर आ रही है. जिसके कंधे पर एक्टर ने अपना सिर रखा हुआ है. सलमान ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैं हमेशा आपके साथ खड़ा रहूंगा…’

फैंस ने दी प्रतिक्रिया
इस पोस्ट को देखकर हर कोई हैरान है. सलमान के फैंस के बीच हलचल मच गई है. हर कोई उत्साहित है कि, आखिर सलमान के साथ ये हसीना कौन है. कई लोग फोटो पर कमेंट कर रहे हैं कि ‘फाइनली, भाभी मिल गई.’ वहीं, एक यूजर ने सवाल किया है कि, ‘क्या भाई ने शादी कर ली?’ फैंस के इन सभी सवालों का जवाब खुद सलमान देंगे. उन्होंने फोटो शेयर करके लिखा है कि, “कल मैं अपने दिल की एक बात आप सभी से शेयर करने वाला हूं.”

टाइगर 3 दिवाली पर होगी रिलीज
बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की आगामी फिल्म ‘टाइगर 3’ इस दिवाली पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हाल ही में फिल्म का दमदार टीजर रिलीज किया गया था, जिसके बाद फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

Latest News

Weight Loss Tips: गर्मी में वजन कम करने के लिए किस आटे की कितनी रोटी खाएं, जानिए क्या कहते हैं एक्सपर्ट?

Weight Loss Tips: गर्मी का मौसम चल रहा है. इस सीजन में पसीना ज्यादा निकलता है. गर्मी के सीजन...

More Articles Like This