27 साल बाद लौट रहा है ‘मेजर कुलदीप’, Sunny Deol ने किया ‘Border-2’ का ऐलान, बोले- ‘वादा पूरा करने आ रहा है फौजी’

Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Shivam
Shivam
Reporter The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Sunny Deol Announces Border 2:  साल 1997 में रिलीज हुई बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बॉर्डर 2’ ने लोगों के दिलों को खूब छुआ और अब इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार खत्म होने जा रहा है. अभिनेता सनी देओल ने गुरूवार को इस फिल्म की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है, जिसके साथ ही इस मूवी को लेकर हलचल बढ़ गई है. निर्माताओं के मुताबिक, आगामी फिल्म ‘युद्ध पर बनी भारत की सबसे बड़ी फिल्म’ होगी और इसका निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे. ‘बॉर्डर’ का निर्देशन फिल्मकार जेपी दत्ता ने किया था.

अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने के लिए फिर से आ रहा फौजी 

वह जेपी फिल्म्स के तहत अपनी बेटी निधि दत्ता के साथ मिलकर इसका सीक्वल बनाएंगे. फिल्म निर्माताओं में टी-सीरीज के भूषण कुमार और किशन कुमार भी शामिल होंगे. सनी देओल ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर ‘बॉर्डर 2’ का टीजर जारी किया. इसके साथ उन्होंने लिखा, ”एक फौजी अपने 27 साल पुराने वादे को पूरा करने के लिए फिर से आ रहा है. भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म ‘बॉर्डर 2’. भूषण कुमार, किशन कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता फिल्म का निर्माण करेंगे और अनुराग सिंह इसका निर्देशन करेंगे. ‘

बता दें कि बॉर्डर’ मूवी 13 जून, 1997 को रिलीज हुई थी. इसमें साल 1971 में लोंगेवाला में हुए भारत और पाकिस्तान के युद्ध से जुड़ी घटनाओं को दर्शाया गया था. इसमें सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, सुदेश बेरी और पुनीत इस्सर के अलावा कुलभूषण खरबंदा, तब्बू, राखी, पूजा भट्ट और शरबनी मुखर्जी ने भी भूमिका निभाईं थीं. बता दें कि बॉर्डर’ उस साल की सबसे ज्‍यादा कमाई वाली फिल्मों में शामिल हुई थी और गानों की वजह से फिल्म को काफी लोकप्रियता मिली. मूवी के गीत जावेद अख़्तर ने लिखे थे और संगीत अनु मलिक ने तैयार किया था.

यह भी पढ़े: Kuwait fire: मृतकों की पहचान के लिए अधिकारी करवा रहे DNA टेस्ट, शवों को लाने के लिए भारतीय वायुसेना तैयार

Latest News

Telangana: शक की बलि चढ़ी तीन जिंदगी, पत्नी-बच्ची की हत्या कर सख्श ने दी जान

हैदराबादः सिकंदराबाद से दुखद खबर आ रही है. यहां तीन लोगों की जिंदगी शक की बलि चढ़ गई. बोवेनपल्ली...

More Articles Like This