ट्रोलिंग के बाद Manoj Muntashir Shukla ने दिया जवाब, ‘समय की मांग के अनुसार लिखे गए डायलॉग, कुछ भी अभद्र नहीं’

Must Read

Entertainment News: फिल्म आदिपुरुष के रिलीज के बाद से ही बवाल शुरू हो गया है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो धमाल मचा रही है, लेकिन इसके कुछ डायलॉग लोगों के निशाने पर आ गए हैं. बता दें कि इसमे कई डायलॉग संगीतकार मनोज मुंतशीर ने लिखें हैं. अब फैंस के निशाने पर मनोज मुंतशीर और फिल्म के निर्देश हैं. दरअसल दोनों के उपर लोगों ने आरोप लगाया कि हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने का काम किया गया है. अब इस आलोचना के बाद स्वयं मनोज मुंतशीर सामने आए हैं और अपनी प्रतिक्रिया दी है.

क्या बोले मुंतशीर
इन तमाम प्रतिक्रियाओं पर उन्होंने मनोज मुंतशीर ने एक निजी चैनल को दिए गए साक्षातकार में कहा कि केवल हनुमान जी के ही डायलॉग पर सवाल क्यों खड़े किए जा रहे है. भगवान राम के डायलॉग, मां सीता के संवाद पर सवाल क्यों नहीं खड़े किए जा रहे हैं. वहीं हनुमान जी द्वारा एक डायलॉग ‘कपड़ा तेरे बाप का’ के सवाल पर कहा कि इसे जानबुझकर लिखा गया है. उन्होंने अन्य डायलॉग के बारे में कहा कि सभी सोच समझकर लिखे गए है.

उन्होंने कहा कि बचपन से ही कथा सुनते आ रहे हैं. जो सुनते आ रहे हैं वही लिखा है. कुछ नया नहीं लिखा है. वो कोई पहले शख्स नहीं है जो ऐसा डायलॉग लिख रहे हैं. इससे पहले तमाम लोगों ने डायलॉग लिखे हैं. उन्होंने कहा कि आज की युवा पीढ़ी को ध्यान में रखते हुए डायलॉग लिखे गए हैं.

ऑडियंस कर रही माफी की मांग
डायलॉग के बाद से मनोज मुंतशीर शुक्ला चर्चा में आ गए. वहीं फैंस का कहना है कि इसके लिए मनोज शुक्ला को माफी मांगनी चाहिए. वहीं ट्वीटर पर एक यूजर ने लिखा कि अपने लिखे गए डायलॉग के लिए मनोज को मुंतशीर को माफी मांगनी चाहिए. यूजर्स का कहना है कि रामायण की जो धज्जियां इन्होंने उड़ाई है इसके लिए माफी मांगनी चाहिए.

यह भी पढ़ें-

Viral News: विदेश में पीएम मोदी की ऐसी दीवानगी, शख्स ने कार के नंबर प्लेट पर लिखवाया ‘NMODI’, वीडियो वायरल

Latest News

दिल्ली पहुंची बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना, इन मुद्दो पर होगी द्विपक्षीय वार्ता

Sheikh Hasina reached Delhi: बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना दो हफ्ते के अंदर दूसरी बार भारत दौरे पर आई...

More Articles Like This