PM Narendra Modi: पीएम मोदी ने स्पीच में किया यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 का जिक्र, बोले- ‘अब मिलेगी लोगों को सही जानकारी’

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

PM Narendra Modi: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) इन दिनों अपनी फिल्म आर्टिकल 370 (Article 370) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच पीएम मोदी ने (PM Narendra Modi) ने भी उनकी फिल्म की तारीफ की है. दरअसल, पीएम मोदी आज जम्मू दौरा पर रहे. इस दौरान उन्होंने चुनावी भाषण में जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने का जिक्र किया. उन्होंने भाषण में यामी की फिल्म को लेकर भी अहम बातें बताई हैं.

‘लोगों को सही जानकारी मिलेगी’

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संबोधन में आर्टिकल 370 हटाए जाने के फैसले की तारीफ करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने इसे हटाकर नई इबारत लिखी है. इस दौरान उन्होंने इस पर आधारित फिल्म का जिक्र भी किया. पीएम मोदी ने कहा, “अब 370 को लेकर फिल्म आने वाली है. मुझे पता नहीं है कि फिल्म कैसी है. अभी कल ही टीवी पर मैंने फिल्म के बारे में देखा. अब दुनियाभर में आपकी जय जयकार होने वाली है. अच्छा है कि लोगों को सही जानकारी मिलेगी.”

 

आर्टिकल 370 पर मेकर्स ने दी छूट

हाल ही में आर्टिकल 370 का ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे देखने के बाद फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच मेकर्स ने फिल्म को लेकर बड़ा ऐलान किया है. फिल्म के ओपनिंड डे पर दर्शक इस फिल्म को महज 99 रुपये में देख सकते हैं. इस बंपर ऑफर को सुनकर दर्शक खुशी से झूम उठे हैं. कम प्राइज में ही अब ज्यादा से ज्यादा लोग इस फिल्म को देख पाएंगे.

ये भी पढ़ें- Rituraj Singh Death: मशहूर टीवी एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन, 59 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

 

23 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि ये फिल्म 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. लंबे वक्त के बाद यामी गौतम ने इस फिल्म से कमबैक किया है. उनके दमदार लुक को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. यामी के साथ अरुण गोविल प्रधानमंत्री की भूमिका निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म को यामी गौतम के पति आदित्य धर डायरेक्ट कर रहे हैं.

Latest News

सुप्रीम कोर्ट पहुंचे झारखंड के पूर्व CM Hemant Soren , कहा- गिरफ्तारी के खिलाफ हाई कोर्ट फैसला नहीं सुना रहा

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपनी गिरफ्तारी और ईडी की कार्रवाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एसएलपी...

More Articles Like This