Entertainment: पापा महेश भट्ट संग लिपलॉक कॉन्ट्रोवर्सी पर Pooja Bhatt ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘वह मोमेंट खूबसूरती से…’

Must Read

Pooja Bhatt On Mahesh Bhatt: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) की कंटेस्टेंट बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट एक बार फिर सुर्खियां बटोरते नजर आ रहीं हैं. शो के दौरान उनके बेबाक अंदाज को खूब पसंद किया गया था. पूजा पमेशा से अपनी एक कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर चर्चाओं में रही हैं. हाल ही में उन्होंने इंटरव्यू के दौरान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बहुत सारे खुलासे किए हैं. एक्ट्रेस ने घर से बाहर आने के बाद सालों पुरानी कॉन्ट्रोवर्सी पर भी खुलकर बातें की हैं.

पापा संग लिपलॉप पर पूजा भट्ट ने तोड़ी चुप्पी
पूजा भट्ट पापा संग लिपलॉप पर कहा, “वह एक मोमेंट था, जो बेहद खूबसूरती से कैप्चर हुआ. जब लोग बाप-बेटी के रिश्ते को गंदे नजर से देखते हैं, तो वह कुछ भी कर सकते हैं. मैं उन लोगों से बस यही कहना चाहूंगी कि उन्होंने जो देखा और पढ़ा, वह आगे यही भी ऐसी चीजें देखेंगे और पढ़ेंगे.”

ये भी पढ़ें- Entertainment News: बिग बॉस 17 से ब्रेक लेंगे सलमान खान! मेकर्स ढूंढ रहे है शो के होस्ट का रिप्लेसमेंट

कहा- हर चीज के दो पहलू होते हैं
उन्होंने आगे कहा कि, “किसी भी चीज के दो पहलू होते हैं, अच्छा और बुरा. मुझे याद है एक बार शाहरुख खान ने मुझसे कहा था कि जब बेटियां होती हैं, तो वह अक्सर अपने मां-बाप से कहती हैं कि मुझे किस दो. मैं अभी भी खुद को एक छोटी बच्ची मानती हूं और मैं हमेशा अपने पाप के लिए एक छोटी बच्ची ही रहूंगी. मेरे पापा भी वहीं इंसान रहेंगे जो वह हमेशा से थे.”

लिप किस कर कॉन्ट्रोवर्सी में आए थे महेश भट्ट
90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री पूजा भट्ट और उनके पापा फिल्म निर्माता महेश भट्ट ने एक मैगजिन कवर के लिए फोटोशूट करवाया था. उस तस्वीर में उन दोनों ने एक दूसरे को लिप किस किया था. लोगों के बीच इस तस्वीर को लेकर काफी तहलका मच गया था. देशभर में उनकी इस कॉन्ट्रोवर्सियल फोटो को लेकर विवाद देखने को मिला. ये मामला तब और बढ़ गया जब महेश भट्ट ने कह दिया था कि अगर पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो मैं इससे शादी कर लेता.

Latest News

दूसरे चरण के मतदान में मोदी तूफान के आगे तिनके की तरह उड गया है विपक्ष: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा...

More Articles Like This