Pushpa 2 The Rule: इस दिन अपनी फिल्म पुष्पा 2 से धमाल मचाएंगे अल्लू अर्जुन, मेकर्स ने किया डेट का खुलासा

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Pushpa 2 The Rule: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) स्टारर फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ (Pushpa 2 The Rule) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है. मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए एक बड़ा अपडेट दिया है. आज 29 जनवरी को फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म के पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट को कंफर्म किया है. मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर पुष्पा 2 का काउंटडाउन शुरु कर दिया है.

पुष्पा 2 की कंफर्म हुई रिलीज डेट

सुकुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ को लेकर बड़ी खुशखबरी है. मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर रिलीज डेट अनाउंस की है. उन्होंने लिखा है- ‘200 दिनों बाद फिल्म रिलीज होने वाली है. फिलहाल शूटिंग चल रही है.’ ये खबर सुनकर फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है. मेकर्स ने फिल्म का काउंटडाउन शुरू करते हुए लिखा- ‘पुष्पा राज को अपना शासन शुरू करने के लिए 200 दिन. #पुष्पा2दरूल 15 अगस्त 2024 को दुनिया भर में रिलीज होगी.’

ये भी पढ़ें- Filmfare Awards 2024: रणबीर और आलिया ने जीता बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस का अवार्ड, ’12th फेल’ बनी बेस्ट फिल्म, यहां देखिए पूरी लिस्ट

2021 में रिलीज हुई थी पुष्पा: द राइज’

बता दें कि ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa the rise) साल 2021 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्‍स ऑफिस पर आते ही ताबड़तोड़ कमाई की थी. इस फिल्म को हिंदी, तेलुगू, मलयालम, तमिल, कन्‍नड़ भाषा में रिलीज किया गया था. इस फिल्म के डायलॉग्स, सिग्नेचर स्टेप्स और गानों ने दर्शकों को दिल जीता था. आज भी इस फिल्म के गाने ‘ऊ अंटावा’ और ‘सामी सामी’ काफी फेमस हैं.

पुष्पा 2 कास्ट

इस फिल्म के कास्ट की बात करें तो अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. वहीं, फिल्म के विलेन के किरदार में फहद फाजिल नजर आएंगे. स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है.

Latest News

भारत और श्रीलंका के बीच डिजिटल कनेक्टिविटी विकास तेज, दोनों देशों के बीच संबंध हो रहे मजबूत

India And Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच संबंध और भी मजबूत हो रहे हैं. इसको लेकर श्रीलंका...

More Articles Like This