Amitabh-Rajinikanth: ‘थलाइवर 170’ में हुई बिग बी की एंट्री, 33 साल बाद रजनीकांत-अमिताभ मचाएंगे धमाल

Must Read

Amitabh-Rajinikanth: जब दो सुपरस्टार्स एक साथ पर्दे पर आते है, तो उन्‍हें देखना अपने आप में ही गजब का एक्‍सपीरिंयस होता है, जो बेहद कम ही देखने को मिलता है. अभी हाल ही में जहां सलमान खान और शाहरुख खान को एक साथ एक फ्रेम में देखा गया, वहीं अब सदी के महानायक और थलाइवर साथ नजर आने वाले हैं. बता दें कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार रजनीकांत पूरे 33 साल बाद दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पर्दे पर वापसी कर रहें हैं.

‘जेलर’ में बढ़ती उम्र को मात देते दिखे रजनीकांत

रजनीकांत साउथ के दिग्गज कलाकारों में से एक है. वो दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ ही बॉलीवुड में भी काफी धमाल मचा चुके हैं. रजनीकांत ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है, जिन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. अभी हाल ही में उनकी फिल्‍म ‘जेलर’ देखा गया. जिसमें वो बढ़ती उम्र को मात देकर अभी भी एक से बढ़कर एक एक्शन करते हुए नजर आए.

image-29

जेलर’ ने देश-विदेश में की छप्पर फाड़ कमाई

बता दें कि राजनीकांत की फिल्‍म ‘जेलर’ ने देश-विदेश में छप्पर फाड़ कमाई की. फिल्‍म ‘जेलर’ में धमाल मचाने के बाद अब रजनीकांत अपनी नयी फिल्म ‘थलाइवर 170’ के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खास बात ये है कि इस फिल्म में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन साथ काम करते नजर आएंगे. आखिरी बार उन्‍हें 1991 की फिल्‍म ‘हम तुम’ में साथ काम करते देखा गया था.  

Rajinikanth

‘मेरा दिल खुशी से झूम रहा है’

सुपरस्टार रजनीकांत ने बिग बी के साथ काम करने की खुशी जताई. उन्होंने अमिताभ बच्‍चन के साथ फोटो शेयर करते हुए इस खुशी का इजहार किया. थलाइवा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि ’33 साल बाद, एक बार फिर मैं टीजे ज्ञानवेल की निर्देशित फिल्म में अपने मेंटर अमिताभ बच्चन के साथ ‘थलाइवर 170′ में काम कर रहा हूं. इसके लिए मेरा दिल खुशी से झूम रहा है.’

पुलिस अधिकारी बनेंगे रजनीकांत

दरअसल, टीजे ज्ञानवेल की यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित होगी, जिसमें रजनीकांत मुस्लिम पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते हुए नजर आएगें. फिल्म ‘थलाइवर 170’ में रजनीकांत और अमिताभ बच्चन के अलावा फहद फासिल और राणा दग्गुबाती भी अहम रोल करते दिखेंगे.

Latest News

Tajikistan News: ताजिकिस्तान के राष्ट्रपति इमोमाली रहमोन ने चीनी विदेश मंत्री वांग यी से की मुलाकात

Tajikistan News: दुशांबे में 18 मई को चीनी विदेश मंत्री वांग यी से ताजिकिस्तान के राष्ट्रपति इमोमाली रहमोन ने...

More Articles Like This