Rakul Preet-Jackky Bhagnani: रकुल-जैकी की हल्दी सेरेमनी की वीडियो आई सामने, दूल्हा-दुल्हन के पिता का दिखा स्वैग

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Rakul Preet-Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड के गॉर्जियस कपल रकुल प्रीत (Rakul Preet Singh) सिंह और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) आज 21 फरवरी को हमेशा के लिए एक-दूजे के हो जाएंगे. फैंस उन्हें दूल्हा-दुल्हन बना देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. रकुल-जैकी की मेहंदी-संगीत और हल्दी हो चुकी है. हालांकि अभी तक कपल के किसी भी फंक्शन्स की तस्वीरें सामने नहीं आई हैं, लेकिन दोनों के पेरेंट्स की हल्दी सेरेमनी से वीडियो खूब वायरल हो रही है. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के पिता का अलग ही स्वैग देखने को मिला.

दूल्हे के पापा-बहन का लुक

हल्दी सेरेमनी से दूल्हे के पिता और बहन का शानदार लुक सामने आया है. जैकी की बहन पीले रंग की आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने चश्में में पैपराजी को जमकर पोज दिया. वहीं, जैकी के पिता वासु भगनानी येलो कुर्ता में काफी जच रहे थे.

 

दुल्हन के पापा का स्वैग

वहीं, दुल्हन के पिता के लुक की बार करें तो उन्होंने लाइट कलर का कुर्ता पहना हुआ था. पंजाबी पगड़ी में उनका अलग ही स्वैग देखने को मिला. वहीं, रकुल की मम्मी फ्लोरल लहंगा में बहुत खूबसूरत लग रही थीं. दोनों ने पैपराजी को जमकर पोज दिया.

ये भी पढ़ें- PM Narendra Modi: पीएम मोदी ने स्पीच में किया यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 का जिक्र, बोले- ‘अब मिलेगी लोगों को सही जानकारी’

 

शाम तक सारी रस्में खत्म हो जाएंगी

रीति-रिवाजों के साथ आज रकुल और जैकी शादी के बंधन में बंध जाएंगे. सुबह 11 बजे सिख रीतिव-रिवाजों से दोनों की शादी होगी. फिर सिंधी रीति-रिवाजों से दोपहर 3 बजे शादी होगी. कपल की शादी की रस्में शाम 5 बजे तक खत्म हो जाएंगी. बता दें कि कपल की शादी में कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल होने वाली हैं. दोनों की शादी के लिए सेलेब्स गोवा पहुंच चुके हैं.

Latest News

सुप्रीम कोर्ट पहुंचे झारखंड के पूर्व CM Hemant Soren , कहा- गिरफ्तारी के खिलाफ हाई कोर्ट फैसला नहीं सुना रहा

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपनी गिरफ्तारी और ईडी की कार्रवाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एसएलपी...

More Articles Like This