‘Big Boss OTT 2’ में नए ट्विस्ट के साथ आएंगी Rakul Preet Singh, बोली- मैं सभी कंटेस्टेंट्स से मिलने और…

Must Read

Rakul Preet Singh: अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) बिग बॉस ओटीटी-2 (Big Boss OTT-2) के वीकेंड का वार एपिसोड में अपनी अपकमिंग फिल्म I love you का प्रमोशन करने आएंगी. लेकिन अभी यह खुलासा नहीं हुआ है कि रकुल गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर आएंगी या वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान कंटेस्टेंट्स के साथ बातचीत करने के लिए स्पेशल गेस्ट के रूप में शामिल होंगी.

ये भी पढ़े:- Entertainment News: ‘जरा हटके जरा बचके’ की तीसरे हफ्ते में हुई चांदी, Adipurush के डूबने से हुआ तगड़ा फायदा

वीकेंड का वार का हिस्सा बनने के लिए हूं उत्साहित: Rakul Preet
रकुल ने कहा, मैं Big Boss OTT पर पहले वीकेंड का वार का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं. मैं शो की बहुत बड़ी फैन हूं और हमेशा वीकेंड एपिसोड देखने की कोशिश करती हूं! अभिनेत्री ने आगे कहा, मैं सभी कंटेस्टेंट्स से मिलने और सलमान सर के साथ समय बिताने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. उन्‍होंने आगे कहा, सलमान सर को एक्शन में देखना बहुत मजेदार होने वाला है और मैं स्पेशल ट्विस्ट के साथ वीकेंड के वार में आऊंगी.

ये भी पढ़े:- Mumbai Rains: इंतजार हुआ खत्म, Mumbai में मानसून की हुई एंट्री…येलो अलर्ट जारी

रोमांटिक थ्रिलर फिलम है आई लव यू
बता दें कि आई लव यू एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्‍म है. इसमें प्यार के भावुक और अंधेरे पक्ष को दर्शाया गया है और इसमें पावेल गुलाटी, अक्षय ओबेरॉय और किरण कुमार भी हैं. जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत I love you एथेना और द वर्मिलियन वल्र्ड की प्रोडक्शन है, जो जाने-माने फिल्म निर्माता निखिल महाजन द्वारा लिखित और निर्देशित है.

Latest News

77 वां कान फिल्म समारोह, इतिहास में पहली बार दस भारतीय फिल्में आफिशियल सेलेक्शन में दिखाई जा रही है

Entertainment News: हालीवुड की मशहूर अभिनेत्री मेरिल स्ट्रीप ने फ्रेंच अभिनेत्री जुलिएट बिनोश और कैमिली कोटीन के साथ मंगलवार...

More Articles Like This