I Love You: एक सीन के लिए पूरे 14 घंटे तक पानी में रहीं Rakul Preet, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म!

Must Read

I Love You Movie Release Date: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और पावेल गुलाटी (Pavail Gulati) की अपकमिंग मूवी ‘आई लव यू’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. आपको बता दें कि यह मूवी को 16 जून को ओटीटी प्लेएटफॉर्म जियो सिनेमा (jio cinema) पर रिलीज होगी. फिल्म के एक सीन के लिए अभिनेत्री को पूरे 14 घंटे तक पानी में रहना पड़ा था. इस बात का खुलासा खुद रकुल ने खुद किया है. आपको बता दें कि ‘आई लव यू’ एक रोमांटिक-थ्रिकलर-ड्रामा फिल्म है.

ये भी पढ़े:- Bhojpuri Actresses: Monalisa से लेकर Akshara Singh तक, जानें कितनी पढ़ी-लिखी…

फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और पावेल गुलाटी के अलावा अक्षय ओबेरॉय और किरण कुमार भी हैं. फिल्मद की कहानी में रकुल सत्या प्रभाकर का किरदार निभा रही हैं. वह मुंबई में एक कामकाजी लड़की है, जो अपनी शर्तों पर जिंदगी जीती है. प्यार के एहसास को लेकर उसकी अपनी थ्योरी है. लेकिन, उसकी सीधी-साधी जिंदगी तब बदल जाती है, जब उसकी जिंदगी में प्यार आता है.

आसान नहीं था फिल्म के लिए द को तैयार करना
अपनी इस फिल्म को लेकर रकुल प्रीत सिंह ने कहा, ‘अब तक मैंने जितना भी काम किया है ‘आई लव यू’ उससे अलग है. इस कहानी में ड्रामा, सस्पेंस और थ्रिलर का मिश्रण है. इसमें प्यार, बदला और धोखे के एंगल को दिखाया गया है. निखिल ने एक शानदार फिल्म बनाई है. इसकी कहानी काफी शार्प है. मैं इस पर ऑडियंस के रिएक्शन देखने के लिए काफी एक्साइटेड हूं. फिल्म के कॉन्सेप्टे को समझना मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. इसके लिए मुझे खुद को तैयार करने में पूरा एक महीना लग गया.

ये भी पढ़े:- Khesari ने बनाया दोबारा शादी करने का प्लान, सगाई की तस्वीरें…

रकुल आगे बताती है, “अंडरवाटर सीक्वेंस को शूट करना मेरे लिए एक बड़ा चैलेंजिंग काम था. मैं दोपहर 2 बजे से लेकर सुबह 4 बजे तक पानी में थी और मैं पूरे दिन गीली थी और पानी बहुत ठंडा था. वे हर शॉट के बाद मेरे ऊपर गर्म पानी डाल रहे थे, ताकि मेरा शरीर ज्यादा ठंडा न हो जाए. बेशक पानी में क्लोरीन की वजह से आपकी आंखों में जलन हो रही है और यह भी एक चुनौती है. लेकिन, मैंने वास्तव में इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया और एंजॉय किया.

Latest News

Pakistan News: इमरान खान के खाने में मिलाया गया टॉयलेट क्लीनर, पूरी रात बालों से निकालते रहे कीड़े

Pakistan News: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान और उनकी पत्नी बुशरा बीबी ने जेल में बंद हैं. पाकिस्तान...

More Articles Like This