CG-MP बॉर्डर पर हादसा: तेज रफ्तार बस ने स्कूटी में मारी टक्कर, तीन युवकों की मौत

Must Read

मनेंद्रगढ़ः छत्तीसगढ़ में गुरुवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ. यहां मनेंद्रगढ़ में मध्य प्रदेश बॉर्डर पर एक तेज रफ्तार बस ने स्कूटी में टक्कर मार दिया. इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई. तीनों युवक मनेंद्रगढ़ से मध्य प्रदेश के बिजुरी की तरफ जा रहे थे. हादसे के बाद चालक बस सहित थाना पहुंचा और सरेंडर कर दिया. वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. तीनों शव को कब्जे में लेते हुए शिनाक्त में जुट गई. मामला कोतवाली क्षेत्र का है.

टक्कर के बाद उछलकर सड़क पर गिरे स्कूटी सवार
जानकारी के अनुसार, मध्य प्रदेश के शहडोल से नफीस ट्रेवेल्स की बस गुरुवार की सुबह मनेंद्रगढ़ आ रही थी. इसी दौरान सुबह करीब 11.30 बजे तेज रफ्तार बस की सिद्ध बाबा घाट के पास एक स्कूटी से टक्कर हो गई. टक्कर इतनी तेज थी कि स्कूटी सवार तीनों युवक उछलकर सड़क पर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना मिलने पर पुलिस व डायल 108 की टीम मौके पर पहुंची. तत्काल घायलों को अस्पताल लाया गया. डॉक्टरों ने जांच के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया.

हादसे के बाद बस सहित थाना पहुंचा चालक
हादसे के बाद चालक बस लेकर मनेंद्रगढ़़ पहुंचा और सिटी कोतवाली थाने में खड़ा कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि हादसे के दौरान बस की रफ्तार काफी तेज थी और चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी. पुलिस को स्कूटी में मिले कागजात में जो फोन नंबर मिले हैं, वे बंद हैं. तीनों युवकों की उम्र करीब 20 से 30 वर्ष के बीच थी. पुलिस मृतकों के शिनाख्त करने के प्रयास में जुटी रही.

Latest News

अमेरिका ने बांग्लादेश के पूर्व सेना प्रमुख पर लगाया प्रतिबंध, जानें क्या‍ है मामला

Sanctions on Aziz Ahmed: अमेरिका ने बांग्लादेश के पूर्व सेना प्रमुख अजीज अहमद पर प्रतिबंध लगा दिया है. बता दें...

More Articles Like This