Ramayana: Nitesh Tiwari की रामायण को लेकर काफी उत्साहित हैं आदिपुरुष के निर्देशक Om Raut, बोले…

Must Read

Ramayana: ओम राउत (Om Raut) के निर्देशन में बनी फिल्म आदिपुरुष को बीते 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था. फिल्‍म के बॉक्स ऑफिस कलेक्‍शन की बात करें तो फिल्म ने अब तक दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये कमा लिए हैं. यह फिल्‍म रिलीज के बाद से आलोचनाओं का सामना कर रही है. खासतौर पर इसके विजुअल इफेक्ट्स और डायलॉग्स को लेकर.

ये भी पढ़े:- Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani: अपने अलार्म अभी सेट कर लें! शुरू होने जा रही Rocky और Rani की प्रेम कहानी, जानें कब…

जिसके बाद मेकर्स ने इसके डायलॉग्स को बदलने का फैसला किया है. नेपाल में भी इस फिल्म को लेकर माहौल गर्माया हुआ है. इन सबके बीच ओम राउत का कहना है कि वह नितेश तिवारी की रामायण को लेकर काफी उत्साहित हैं. पिछले काफी समय से इस बात की चर्चा हो रही है, नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) अपनी आने वाली फिल्म रामायण की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट क्रमशः राम और सीता की भूमिका निभाने वाले है.

ये भी पढ़े:- 40 हजार रुपये से भी कम कीमत में आने वाला Samsung Galaxy A54 स्मार्टफोन खरीदें या नहीं, यहां समझें

हाल ही में एक संस्थान के साथ इंटरव्यू में आदिपुरुष के निर्देशक ओम राउत ने खुलासा किया कि उन्हें इस बात का डर नहीं है कि नितेश भी रामायण पर आधारित विषय पर एक फिल्म लेकर आएंगे, बल्कि वह इसके लिए उत्सुक हैं. ओम राउत (Om Raut) ने नितेश को अपना एक अच्छा दोस्त बताते हुए कहा, राम के किसी भी अन्य भक्त की तरह वह भी आने वाली फिल्म के लिए उत्सुक हैं और उस फिल्म या किसी भी अन्य फिल्म का समर्थन करेंगे, जो कोई भी बना रहा है. उन्होंने भारत के इतिहास में महाकाव्य कथा के महत्व पर भी जोर दिया.

Latest News

स्वास्थ्य क्षेत्र में बेहतर योगदान के लिए Felix Hospital को मिला सम्मान

Felix Hospital: नई दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित इम्पीरियल होटल में शनिवार को बीडब्ल्यू हेल्थकेयर एक्सीलेंस अवार्ड्स का आयोजन...

More Articles Like This