Ramayana: भगवान का रोल करने से पहले रणबीर कपूर ने छोड़ा नॉन वेज, जानिए पूरा मामला

Must Read

Ramayana By Nitesh Tiwari: हाल ही में रिलीज हुई गदर 2 (Gadar 2) ने अभिनेता सनी देओल की किस्मत चमका दी. ये फिल्म सनी देओल के लिए काफी लकी साबित हुई. अब सनी को एक के बाद एक फिल्में ऑफर्स हो रही हैं. हाल ही आमिर खान ने उन्हें अपनी फिल्म लाहौर 1947 में मुख्य किरदार के रूप में लेने की घोषणा की थी. इसके बाद अब डायरेक्टर नितेश तिवारी ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ में उन्हें हनुमान के रोल के लिए साइन किया है. फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी से शुरु हो सकती है.

जनवरी से शुरु हो सकती है शूटिंग
नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म “रामायण” में लगभग सभी कास्ट तैयारी में लग गए हैं. इसमें राम के रोल के लिए नितेश ने पहले ही रणबीर कपूर को साइन कर लिया था. सीता के लिए डायरेक्टर की पहली पसंद आलिया थीं, लेकिन आलिया के बिजी शेड्यूल के कारण ऐसा नहीं हो सका. इसके बाद नितेश ने सीता के रोल के लिए साउथ की फेमस अभिनेत्री साई पल्लवी को साइन कर लिया.

रावण के किरदार में सुपरस्टार यश को कास्ट किया गया है. हालांकि, इसकी अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. मेकर्स के मुताबिक, वीएफएक्स का काम भी पूरा कर लिया गया है. जनवरी में राम और सीता के किरदार को शूट किया जाएगा. इसके बाद रावण के सीन की शूटिंग जून से स्टार्ट होगी.

रामायण के साथ नहीं होगी कोई छेड़छाड़ – नितेश तिवारी
नितेश तिवारी ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वह रामायण के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं करना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि वह फिल्म को वीएफएक्स की मदद से स्पेशल बनाना चाहते हैं, लेकिन मौलिकता के साथ जरा भी छेड़छाड़ के मूड में नहीं हैं. इसलिए वह संभलकर हर एक कदम उठा रहे हैं.

बता दें कि फिल्म को लेकर श्री राम का किरदार निभाने जा रहे रणबीर कपूर भी तैयारी कर रहे है. श्री राम के प्रति आदर दिखाते हुए रणबीर ने शूट से पहले नॉन वेज और एल्कोहल छोड़ने का ऐलान किया है. खास बात ये है कि इसके पहले भी कई एक्टर्स राम के किरदार को निभाने के लिए अपनी बुरी लत त्याग चुके हैं.

ये भी पढ़ें: Mahadev Betting App : सट्टेबाजी ऐप मामले में कंगना की एंट्री, दे डाली ये नसीहत

Latest News

Israel: कर्नल काले को भारतीय दूतावास के अधिकारियों ने दी श्रद्धांजलि

Israel: भारतीय दूतावास के दो अधिकारियों ने इस्राइल में कर्नल वैभव अनिल काले को अंतिम सम्मान दिया. दरअसल, इस्राइल...

More Articles Like This