‘द कश्मीर फाइल्स’ का इस एक्ट्रेस ने मांगा हिसाब, कहा- ‘400 करोड़ कमाए, कश्मीरी पंडितों को कितने पैसे दिए?’

Must Read

Asha Parekh Controversial Statement: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) के रिलीज के पहले और बाद तक लगातार विरोध और बयानबाजी होती रही. इस फिल्म पर बड़े बड़े सितारों के साथ नेता इसके पक्ष और विपक्ष में अपनी राय रखते नजर आए थे. वहीं, जनता फिल्म देखकर नम आंखों से हॉल से बाहर निकलती थी.

इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई करते हुए ओवरऑल 400 करोड़ का कलेक्शन किया था. इस फिल्म में कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्म को दिखाया गया था. अब इस फिल्म को लेकर दोबारा कंट्रोवर्सी वाला बयान सामने आया है. एक्ट्रेस ने कमाई का हिसाब मांगा है.

आशा पारेख ने विवेक अग्निहोत्री पर साधा निशाना
अगर हम बात करें ‘द केरल स्टोरी’ की, तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर कुछ खास नहीं चल पाई, लेकिन कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन किया था. महज 20 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने केवल भारत में 295 करोड़ का कलेक्शन किया था.

इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी, पुनीत इस्सर, दर्शन कुमार ने अहम रोल निभाया था. अब ये फिल्म फिर से कंट्रोवर्सी में आ गई है. अब इस फिल्म पर एक समय में सुपरहिट बॉलीवुड एक्ट्रेस आशा पारेख ने कंट्रोवर्शियल बयान दिया है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आशा पारेख ने विवेक अग्निहोत्री पर निशाना साधते हुए पूछा, “इन फिल्मों से लोगों को क्या मिला?”

द कश्मीर फाइल्स पर आशा पारेख ने दिया कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट
विवेक अग्निहोत्री पर निशाना साधते हुए आशा पारेख ने कहा, “मैंने ये पिक्चर देखी नहीं हैं, तो मैं कैसे कंट्रोवर्सी पर बात करुं? अगर लोगों को पसंद है, तो देखनी चाहिए ऐसी फिल्में. लोगों ने देखी ‘द कश्मीर फाइल्स’. मैं थोड़ा सा कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट देना चाहती हूं. फिल्म के प्रोड्यूसर ने 400 करोड़ इससे कमाए. उन्होंने कितने पैसे दिए उनको, जो कश्मीरी हिंदू हैं, जो जम्मू में रहते हैं, जिनके लोगों के पास पानी और बिजली भी नहीं है. उनको उन्होंने कितने पैसे दिए हैं? उन्होंने पैसे कमाए हैं, डिस्ट्रीब्यूटर का शेयर होगा, उनका शेयर होगा? चलिए 400 करोड़ में से 200 करोड़ कमाए हैं, तो 50 करोड़ भी दे सकते थे ना?”

Latest News

हेमंत सोरेन को SC से नहीं मिली राहत, अब वेकेशन कोर्ट में होगी सुनवाई

रांचीः शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने हेमंत सोरेन के जमीन घोटाले मामले पर सुनवाई की. इस मामले में अदालत...

More Articles Like This