Koffee with Karan 8: आलिया-दीपिका नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे रणबीर कपूर, वायरल हुआ वीडियो

Must Read

Koffee with Karan 8: बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बने हैं. चॉकलेट बॉय से मशहूर रणबीर कपूर कई एक्ट्रेसेस को डेट करने के बाद, साल 2022 में आलिया के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे. उसी साल उन्होंने एक प्यारी सी बेटी को भी जन्म दिया था. दोनों कपल की अच्छी-खासी शादीशुदा जिंदगी के बीच रणबीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने दीपिका-आलिया को छोड़कर किसी और हसीना से शादी करने की ख्वाहिश जताई है.

आलिया को रणबीर ने किया था रिजेक्ट
दरअसल, ये वायरल वीडियो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) शो का है. जिसमें करण जौहर (Karan Johar) के साथ रणबीर कपूर और रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं. इस दौरान करण रैपिड फायर राउंड में रणबीर से सवाल पूछते हैं कि आप आलिया, दीपिका (Deepika Padukone) और जैकलीन (Jacqueline Fernandez) में से किसको किल करेंगे, किसके साथ हुकअप करेंगे और किससे मैरी करना चाहेंगे? इसके जवाब में रणबीर कहते हैं- “अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) लेकिन वो पहले से शादीशुदा हैं और अपनी जिंदगी में खुश हैं और बाकी दोनों के साथ हुकअप्स. शादी किसी से भी नहीं करना चाहुंगा.”

करण के शो का सीजन 8
बता दें कि बॉलीवुड के फेमस फिल्म मेकर करण जौहर अपने शो ‘कॉफी विद करण’ के 8वें सीजन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसका नया सीजन आज से शुरू हो रहा है. इस कॉन्ट्रोवर्शियल शो से जुड़े तमाम प्रोमो देखने को मिल रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस बार के सीजन में ज्यादा मसाला देखने को मिलेगा.

ये भी पढ़ें- Raj Kundra ने किया पत्नि Shilpa Shetty से अलग होने का ऐलान, जानिए पूरा मामला

रणबीर कपूर का वर्क फ्रंट
रणबीर कपूर की आगामी फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर देखने को मिला था. जिससे कयास लगाया जा रहा कि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है. इस फिल्म में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) और अनिल कपूर (Anil kapoor) लीड रोल में नजर आने वाले हैं. 1 दिसंबर को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Latest News

Third Phase Poll: वोटिंग बूथों पर मतदाताओं की लंबी कतार, जानिए 3 बजे तक कितने प्रतिशत पड़े वोट

Lok Sabha Elections 2024 Third Phase Voting: लोकसभा चुनावों के तीसरे फेज के लिए वोटिंग सुबह 7 बजे से...

More Articles Like This