Karwa Chauth:  करवा चौथ पर बिखेरना चाहती हैं अपना जलवा? इन आउटफिट्स पर डालें नजर, दिखेंगी बेहद खूबसूरत

Must Read

Outfits for Karwa Chauth: करवा चौथ सुहागिन महिलाओं के लिए बेहद अहम होता है. कार्तिक मास के कृष्‍ण पक्ष की चतुर्थी तिथि को पड़ने वाले इस पर्व को बड़े धूम-धाम से मनाया जाता है. इस दिन सुहागिनें अपने पति की दीर्घायु के लिए निर्जला व्रत करती है. इस दौरान महिलाएं सोलह शृंगार करती है. पूरे दिन भूखी रह कर रात में चांद को देखकर व्रत तोड़ती है. करवा चौथ को खास बनाने की तैयारी भी काफी पहले ही शुरू हो जाती है.   

करवा चौथ के दिन हर महिला चाहती है कि वो सबसे अलग, खूबसूरत और स्टाइलिश दिखे. इसके लिए सुहागिनें पहले से आउटफिट सेलेक्‍ट करने लगती हैं. वैसे तो सुहागिनो के लिए लाल रंग बेहद खास माना जाता है. क्‍योंकि यह प्रेम और सहयोग का प्रतीक है. अगर आप इस करवा चौथ पर सबसे अलग और स्टाइल लुक कैरी करना चाहती हैं तो लाल रंग के आउटफिट को अपने कलेक्शन में शामिल कर सकती है. आपके करवा चौथ व्रत को खास बनाने के लिए आज हम आपको कुछ ऐसे आउटफिट के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देंगे.

साड़ी
करवा चौथ के लिए साड़ी सबसे बेस्‍ट ऑप्‍शन मानी जाती है. आप इस करवा चौथ के लिए साड़ी पहने का प्‍लान कर रही हैं तो इस तरह की साड़ी लेकर उसका ब्लाउज तैयार करवा सकती हैं. इस साड़ी में आप बेहद खूबसूरत और सबसे अलग दिखेंगी.   

लहंगा
साड़ी की तरह लहंगा भी करवा चौथ के लिए बेस्‍ट है. अधिकतर महिलाएं करवा चौथ पर अपनी शादी का लहंगा पहनती हैं. अक्‍सर शादी का लहंगा लाल रंग का ही होता है. अगर आपकी भी नई-नई शादी हुई है तो करवा चौथ पर अपने शादी का लहंगा कैरी कर सकती है. वैसे आप चाहें तो लाल रंग का लहंगा अपने लिए खरीद भी सकती है.   

प्लाजो कुर्ता
करवा चौथ के लिए लाल रंग का प्‍लाजो कुर्ता भी बेस्‍ट ऑप्‍शन हो सकता है. इसे आप मार्केट से या ऑनलाइन खरीद सकती है. आप चाहें तो लाल रंग का कपड़ा लेकर अपने पसंदीदा डिजाइन के हिसाब से इसे बनवा सकती हैं. करवा चौथ पर प्‍लाजो कुर्ता में आप काफी गॉर्जियस दिखेंगी.

Sarara

शरारा
प्‍लाजो कुर्ता की तरह शरारा सूट भी करवा चौथ के लिए एक बेहतर विकल्प है. बात करें इसके फैब्रिक की तो वेल्‍वेट फैब्रिक का शरारा बेहद क्‍लासी लुक देता है. इसे पहनकर आप काफी खूबसूरत दिखेंगी.

पटियाला सूट 
करवा चौथ के लिए पटियाला सूट भी अच्‍छा है. अगर आप ऐसे ड्रेस की तलाश में है जो कंफर्टेबल होने के साथ ही स्‍टाइलिश भी हो तो पटियाला सूट बेस्‍ट ऑप्‍शन है. आप करवा चौथ पर पटियाला सूट पहनकर अपना जलवा बिखेर सकती है.   

इंडो वेस्टर्न
अगर आप करवा चौथ पर एथनिक से हटकर कुछ पहनना चाहती हैं तो लाल रंग का इंडो वेस्‍टर्न आउटफिट कैरी कर सकती है. इसमें आप सबसे अलग और स्टाइलिश दिखेंगी.  

ये भी पढ़े :-Styling Tips: गाउन में दिखना चाहती है खूबसूरत? इन बातों का रखें ध्‍यान, मिलेगा परफेक्‍ट लुक

Latest News

Maharashtra News: विपक्ष पर बरसे PM मोदी, कहा- ‘आतंकियों के बेकसूर होने का सर्टिफिकेट बांट रही कांग्रेस’

PM Modi in Maharashtra: महाराष्ट्र के अहमदनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी रैली को संबोधित कियाः इस...

More Articles Like This