Salar और Project K पर लटकी तलवार, क्या डूब रहा है ‘ब्रैंड प्रभास’?

Must Read

Entertainment News: फिल्‍म  ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) ऐसी विवादों में फंसी की हर कोई इसकी कमियों को गिना रहा है. निर्देशक ओम राउत और राइ​टर मनोज मुंतशिर लगातार सोशल मीडिया के जरिए सफाई देते नजर आ रहे हैं. यह फिल्म अब पूरी तरह से विवादो में घिर चुकी है. फिल्म की नकारात्मक आलोचनाओं का सबसे ज्यादा असर किसी पर पड़ रहा है तो वह है ‘ब्रैंड प्रभास’. साल 2015 में रिलीज हुई फिल्‍म ‘बाहुबली’ के बाद ब्लॉकबस्टर फी उम्मीद लगाए बैठे प्रभास (Prabhas) को तगड़ा झटका लगा है और उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को रीव्यू करने की बातें हो रही हैं.

ये भी पढ़े:- Son Of Bihar’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, जबरदस्त एक्शन करते दिखे…

आपको बता दें कि प्रभास ने साउथ इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. उनके नाम से फिल्में चलती हैं. लेकिन, पिछले कुछ समय से लाख कोशिशों के बावजूद भी वे ऐसी ब्लॉकबस्टर फिल्‍मे नहीं दे पा रहे हैं जो उनकी ‘ब्रैंड वैल्यू’ में इजाफा करे. विवादों में घिरी ‘आदिपुरुष’ भले ही इस सप्‍ताह कमाई कर ले. लेकिन, आने वाले दिनों में इसका कलेक्शन गिर सकता है.

‘सालार’ और ‘प्रोजेक्ट के’ पर लटकी तलवार
प्रभास की ‘आदिपुरुष’ का इस समय जो हाल है उसे देखते हुए ‘प्रोजेक्ट के’ और ‘सालार’ के मेकर्स को डर सताने लगी है. दोनों फिल्मों के बजट को अगर मिला दिया जाए तो प्रभास पर 700 करोड़ से ज्यादा का दांव लगा हुआ है. ऐसे में अब यह जरूरी हो गया है कि ये दोनों फिल्में बॉक्‍स ऑफिस पर कमाल करें. ‘सालार’ के निर्देशक प्रशांत नील और ‘प्रोजेक्ट के’ के डायरेक्टर नाग अश्विन के कंधों पर बड़ी जिम्मेदारी आ गई है. दोनों ही प्रोजेक्ट पर नए सिरे से रीव्यू करने की जरूरत आन पड़ी है. ताकि, प्रभास की ब्रैंड वैल्यू को बरकरार रखा जा सके.

Latest News

डॉ. राजेश्वर सिंह ने NCERT की पुस्‍तकों में हुए संशोधन की सराहना, कहा- ये परिवर्तन छात्रों को सूचना के दृष्टिकोण से बनाएंगे सशक्त

Dr Rajeshwar Singh: डॉ. राजेश्वर सिंह ने राष्ट्रीय शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद द्वारा 12वीं कक्षा तक की पुस्तकों में किए गए...

More Articles Like This