Salman Khan: फायरिंग के बाद सलमान खान के अपार्टमेंट पहुंची गैंगस्टर बिश्नोई के नाम पर बुक कैब, मचा हड़कंप

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Salman Khan: बॉलीवुड दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) की मुश्किलें दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं. एक्टर के अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग के बाद अब एक और घटना की खबर सामने आई है. दरअसल अभिनेता के गैलेक्सी अपार्टमेंट में एक ओला कैब को लेकर हड़कंप मच गया. उस कैव को गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई (Lawrence Bishnoi) के नाम से बुक किया गया था. इस घटना के बाद मुंबई पुलिस अलर्ट हो गई है.

गार्ड ने दी पुलिस को जानकारी

मुंबई पुलिस ने एक 20 साल के युवक को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक, उस युवक ने सलमान खान के घर से बांद्रा पुलिस स्टेशन तक कुख्यात लॉरेंस विश्नोई के नाम से कैब बुक की थी. जब ड्राइवर एक्टर के घर पहुंचा और उसने गार्ड को इस बुकिंग के बारे में बताया तो हड़कंप मच गया. गार्ड ने तुंरत इस बात की जानकारी पुलिस को दी.

ये भी पढ़ें- Salman Khan: गोलीबारी की घटना के बाद दिखे सलमान खान, सुरक्षा घेरे में एयरपोर्ट पर भाईजान ने ली एंट्री

युवक से पुलिस ने की पूछताछ

गार्ड की दी गई जानकारी के बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो कैब बुक करने वाला गाजियाबाद का 20 साल का एक युवक निकला. उस युवक का नाम रोहित त्यागी है. रोहित से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने बताया कि ये सब उसने केवल मौज-मस्ती के लिए किया था. फिलहाल युवक को दो दिनो के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी कि आरोपी रोहित त्यागी ने दोदिन पहले कैब को गैंगस्टर के नाम से बुक किया था.

बीबीए सेंकेंड ईयर का छात्र है आरोपी

बता दें कि दो दिन पहले मुंबई पुलिस गाजियाबाद के गोविंदपुरम इलाके में पहुंची थी. वहां से पुलिस रोहित त्यागी को अपने साथ मुंबई लेकर गई. आरोपी रोहित बीबीए सेंकेंड ईयर का छात्र है. फिलहाल वो प्राइवेट नौकरी करता है. उसके घर में मां और एक बड़ा भाई है. रोहित त्यागी के पिता की मौत हो चुकी है. आरोपी के भाई मोहित त्यागी ने बताया कि मुंबई पुलिस रोहित को सलमान खान के अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग मामले में उसे अपने साथ ले गई है.

Latest News

04 May 2024 Ka Panchang: शनिवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

04 May 2024 Ka Panchang: हिंदू धर्म में किसी भी कार्य को करने से पहले शुभ और अशुभ मुहूर्त...

More Articles Like This