Salman Khan: दबंग खान को मिली जान से मारने की धमकी, मुसेवाला जैसा हाल करने की कही गई बात

Must Read

Salman Khan Security Review: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने एक बार फिर बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) को जान से मारने की धमकी दी है. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने एक्टर को दी गई सुरक्षा का रिव्यू किया है. इसके साथ ही सलमान खान को सतर्क रहने का भी आग्रह किया है. इससे पहले भी लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को धमकी भरा लेटर दिया था. जिसके लिए उन्हें मुंबई पुलिस द्वारा वाई-प्लस सुरक्षा दी गई थी.

फेसबुक पोस्ट पर मिली धमकी
दरअसल, पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल (Gippy Grewal) के कनाडा स्थित आवास पर देर रात गोलीबारी की गई थी. जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई ने ली है. उसने इसका ऐलान एक फेसबुक पोस्ट के जरिए किया है. उस पोस्ट में लिखा है, “तुम सलमान खान को अपना भाई मानते हो, लेकिन अब समय आ गया है कि तुम्हारा भाई आए और तुम्हे बचाए. ये मैसेज सलमान खान के लिए भी है- इस भ्रम में न रहें कि दाऊद बचाएगा तुम्हें, तुम्हें कोई नहीं बचा सकता.”

ये बस एक ट्रेलर है
इस पोस्ट में आगे लिखा है, सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moosewala) की मौत पर तुम्हारा ड्रॉमैटिक रिस्पॉन्स पर किसी का ध्यान नहीं गया, हम सभी जानते हैं कि वह किस तरह का शख्स था और उसके आपराधिक संबंध कैसे थे…तुम अब हमारे रडार पर आ गए हो इसे एक ट्रेलर समझो, पूरी फिल्म जल्द ही रिलीज़ होगी. जिस देश में चाहो भाग जाओ, लेकिन याद रखो, मौत के लिए वीज़ा की ज़रूरत नहीं होती; यह बिन बुलाए आती है.”

ये भी पढ़ें- Entertainment: ‘कांतारा चैप्टर 1’ का नींद उड़ाने वाला टीजर रिलीज, खूंखार अवतार में दिखे ऋषभ शेट्टी

गिप्पी पर निकाला जा रहा गुस्सा
हमले का बाद गिप्पी ग्रेवाल ने बताया कि, सलमान खान के साथ उनकी किसी भी तरह की दोस्ती नहीं है. उन्हें पता ही नहीं कि वो लोग किस बात का गुस्सा उन पर निकाल रहे हैं. गिप्पी ने आगे कहा कि, मौजां ही मौजां के ट्रेलर लॉन्च पर उनकी मुलाकात सलमान खान से हुई थी. फिल्म के प्रोड्यूसर ने उन्हें बुलाया था. इससे पहले सलमान से उनकी मुलाकात बिग बॉस (Bigg Boss) के सेट पर हुई थी.

12:30-1 बजे के बीच हुआ हमला
गिप्पी ने बताया, “ये हमला रविवार को 12:30-1 बजे के बीच हुआ था. इस घटना को मेरे घर वेस्ट वैंकूवर में अंजाम दिया गया. मैं कुछ नहीं समझ पाया कि ये क्या हुआ है और क्यों हुआ है. घटना के वक्त मैं घर पर ही था. मुझे इस बात की हैरानी है कि, इससे पहले कभी भी मुझे किसी तरह के विवाद का सामना नहीं करना पड़ा था. मेरी दुश्मनी किसी से भी नहीं है. इसलिए मैं नहीं समझ पाया कि ये हमला किसने करवाया है.”

Latest News

कांग्रेस लोगों को बांटने का काम करती है, जबकि भाजपा देश के प्रत्येक नागरिक को सक्षम बनाने का करती है काम: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने...

More Articles Like This