डिलीवरी के 5 महीने बाद प्रेग्नेंट हुई दूसरी पत्नी, 5वीं बार पिता बनने जा रहे दो बीवियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक

Must Read

YouTuber Armaan Malik: सोशल मीडिया पर फेमस यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां कृतिका मलिक और पायल मलिक काफी चर्चाओं में रहते है. इसी बीच अरमान मलिक के घर में एक बार फिर खुशियां दस्तक देने जा रही हैं. उनकी दोनों पत्नियों ने कुछ ही दिन पहले तीन बच्चों को जन्म दिया है. अब उनके यूट्यूब के लेटेस्ट व्लॉग में अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. एक बार फिर से वो मां बनने वाली हैं. अरमान मलिक के घर पर एक बार फिर किलकारियां गूंजेंगी.

दूसरी बार मां बनेंगी कृतिका
यूट्यूब अरमान मलिक (YouTuber Armaan Malik) की दूसरी पत्नी ने हाल ही में अपने यूट्यूब ब्लॉग में दोबारा प्रेग्नेंसी का ऐलान किया. इनकी प्रेग्नेंसी की खबर लगातार सुर्खियों में हैं क्योंकि, कृतिका डिलीवरी के 5 महीने पहले ही एक बच्चे को जन्म दिया था और वह फिर से प्रेग्नेंट हैं. अरमान मलिक और उनकी पहली पत्नि इस न्यूज को लेकर काफी खुश हैं. कृतिका ने जिस बेटे को जन्म दिया है उसका नाम अयान रखा.

ये भी पढ़ें- Welcome 3 Teaser Out: अक्षय कुमार ने अपने बर्थडे पर दिया फैंस को तोहफा, ‘वेलकम 3’ का मजेदार टीजर हुआ आउट

डिलीवरी के 5 महीने बाद दोबारा हुईं प्रेग्नेंट
एक तरफ कृतिका के इस ऐलान से जहां अरमान और उनकी पहली वाइफ खुश हैं, वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लोग इस खबर से शॉक्ड हैं और तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि कृतिका ने 5 महीने पहले ही एक बेटे को जन्म दिया है और इतनी जल्दी फिर से मां बनने वाली हैं.

5वीं बार पिता बनेंगे अरमान
अपने यूट्यूब ब्लॉग से अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां तगड़ी कमाई करते हैं. अरमान की पहली वाइफ पायल से एक बेटा है. उसके बाद उनकी पहली और दूसरी वाइफ साथ में प्रेग्नेंट हुईं. जहां पायल ने जुड़वां बच्चों को जन्म दिया तो वहीं कृतिका ने एक बेटे को. वहीं अब इस खुशखबरी के बाद अरमान मलिक पांचवीं बार पिता बनने जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी से वायरल हो रही है.

Latest News

29 April 2024 Ka Panchang: सोमवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

29 April 2024 Ka Panchang: हिंदू धर्म में किसी भी कार्य को करने से पहले शुभ और अशुभ मुहूर्त...

More Articles Like This