ऐसे करें UPPSC स्टाफ नर्स पदों के लिए आवेदन, यहां देखें लिंक

Must Read

UPPSC Recruitment 2023: सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले लोगों के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, यूपीपीएससी स्टाफ नर्स पद पर नौकरी की बंपर वैकेंसी निकाली गई है. बता दें कि कुल पदों की संख्या 2240 है, लेकिन इनमें स्टाफ नर्स (Male) के पद पर 171 वैकेंसी है. इसके अलावा बचे हुए 2069 पर वैकेंसियां चिकित्सा शिक्षा व प्रशिक्षण विभाग यूपी में हैं. इसके साथ ही स्टाफ नर्स (Female) पद पर भी वैकेंसी उपलब्ध है.

ये है ऑफिशियल वेबसाइट
यूपीपीएससी स्टाफ नर्स पदों के लिए आवेदन के लिए ऑनलाइन सुविधा उपलब्ध है. आवेदन की अंतिम तिथि 21 सितंबर 2023 तय की गई है. इन पदों पर आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in है. अभ्यार्थी इस लिंक पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. ध्यान दें, अभ्यार्थियों की उम्र 21 से 40 वर्ष के बीच होनी चाहिए.

यूपीपीएससी स्टाफ नर्स पदों की भर्ती के लिए आवेदन शुल्क निम्न प्रकार से देने होंगे.
अनारक्षित, आर्थिक कमजोर व अन्य पिछड़े वर्ग के लिए आवेदन शुल्क 125 रुपये देय होगा.
वहीं, एससी एसटी वर्ग के लोगों को आवेदन शुल्क 65 भरने होंगे. जबकि दिव्यांग जन को आवेदन शुल्क मात्र 25 रुपये देने होंगे.

ऐसे करें यूपीपीएससी स्टाफ नर्स पदों की भर्ती के लिए आवेदन
आवेदन करने के लिए सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाएं. वेबसाइट के होमपेज पर आपको स्टाफ नर्स लिखा मिलेगा. अब उस लिंक पर क्लीक करें. अब यहां अपना रजिस्ट्रेशन करें. इसके बाद आवेदन फॉर्म को भरें और शुल्क जमा करें. इसके बाद आवेदन फॉर्म जमा करें. इसके बाद इसका एक प्रिंटआउट भी निकाल लें.

Latest News

दूसरे चरण के मतदान में मोदी तूफान के आगे तिनके की तरह उड गया है विपक्ष: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा...

More Articles Like This