अतीक के कुत्तों को मिली नए मालिक की गोद, जानें कौन करेगा इनका पालन

Must Read

Atiq Ahmed: माफिया अतीक अहमद की हत्या के बाद उसका पूरा परिवार बिखर चुका है. उसके परिवार के लोग या तो जेल में हैं या फिर पुलिस से भाग रहे हैं. वहीं, उसके एक बेटे का एनकाउंटर भी हो चुका है. दो बेटे जुवेनाइल होम में हैं. UP STF अभी भी अतीक की बीबी शाइस्ता की तलाश में लगी हुई है. इन सब के बीच अतीक का नाम एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है. दरअसल, इस बार अतीक अपने विदेशी कुत्तों के कारण सुर्खियों में है. अतीक के विदेशी नस्ल के कुत्तों को अब नया मालिक मिल गया है. आइए आपको बताते हैं इन कुत्तों का नया मालिक कौन है.

भूखों मरा था अतीक का कालू कुत्ता
सूत्रों के मुताबिक, अतीक अहमद कुत्तों का शौकिन था. अतीक के चकिया स्थित घर पर पांच ग्रेट डेन नस्ल के कुत्ते थे. अतीक के जाने के बाद परिवार की तरह ही ये कुत्ते भी बिखर गए थे. कुछ समय पहले खबर आई थी कि अतीक का एक कुत्ता कालू भूखों मर गया था. उनकी देख रेख करने वाला कोई नहीं था. इस कारण से एक एनजीओ ने उनकी देखभाल का जिम्मा उठाया था.

ये भी पढ़ें: भारत-पाक मुकाबला आज, लंबे समय बाद भारतीय टीम खेल रही ड्राई डे मैच

अतीक के कुत्तों को मिली नए मालिक की गोद
बता दें, अतीक के कुत्तों को दो युवकों ने मिलकर गोद लिया है. इन युवकों का नाम मोहम्मद अमन और तौकीर अली है. इनमें तौकीर अली दो कुत्तों की देखभाल करेंगे. वहीं, अमन अंसारी ने एक कुत्ते की देखरेख का जिम्मा उठाया है. प्रयागराज नगर निगम ने पंजीयन शुल्क तीन हजार रुपये जमा करा इन कुत्तों को नए मालिकों को सौंप दिया है. अतीक को उसके कुत्ते बहुत प्यारे थे. जब भी कोई उससे मिलने आता था वो उसको अपने कुत्तों से जरुर मिलाता था.

Latest News

दूसरे चरण के मतदान में मोदी तूफान के आगे तिनके की तरह उड गया है विपक्ष: डा दिनेश शर्मा

Lucknow/Mumbai: महाराष्ट्र भाजपा के चुनाव प्रभारी , राज्यसभा सांसद व यूपी के पूर्व उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कहा...

More Articles Like This