Karachi To Noida Trailer: सीमा हैदर पर बनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज, विवाद मचाने वाले हैं डायलॉग

Must Read

Karachi To Noida Trailer: अपने प्यार के लिए पाकिस्तान की सरहदें पार करके भारत आईं सीमा हैदर (Seema Haider) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. हाल ही में उन पर बनी फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ का ट्रेलर (Karachi to Noida trailer) रिलीज किया गया है. तीन मिनट के इस ट्रेलर ने आते ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. वहीं, फिल्म में कुछ विवादित डायलॉग का इस्तेमाल किया गया है.

रॉ एजेंट दिखाया गया
जबरदस्त ट्रेलर में सीमा का किरदार फरहीन फलक (Farheen Falak) निभाते नजर आ रही हैं. उनका नाम सायमा हैदर है. सीमा के किरदार को रॉ एजेंट के रूप में दिखाया गया है. जब इस बात की खबर पाकिस्तान को लगती है तो वहां पर खूब बवाल मचता है. ट्रेलर में ऐसा दर्शाया गया है कि, पाकिस्तान में इसकी जानकारी होने से पहले ही सीमा भागकर भारत आ जाती है और सबके बीच घुल मिलकर रहने लगती हैं. वहीं, सीमा के पति गुलाम हैदर के किरदार में एक्टर एहसान खान नजर आए. चंद मिनट के ट्रेलर का लगातार व्यूज बढ़ रहा है.

जयंत सिन्हा हैं निर्देशक
कराची टू नोएडा फिल्म के निर्देशक जयंत सिन्हा हैं वहीं, इसके प्रोड्यूसर अमित जानी और भारती सिंह हैं. इस फिल्म में सचिन मीणा के किरदार में आदित्य राघव नजर आएंगे. वहीं, रोहित चौधरी और खान मनोज बक्शी भी इस फिल्म में दिखाई देंगे.

ये भी पढ़ें- Deepika-Ranveer Wedding Video: शादी के 5 साल बाद सामने आई दीपिका-रणवीर की वेडिंग वीडियो, दिखी फेयरी टेल की झलक

सीमा हैदर की कहानी
पाकिस्तान की सीमा हैदर अपने पति को छोड़कर नोएडा आ गई थी. दरअसल, पबजी गेम खेलने के दौरान उन्हें भारत के सचिन से प्यार हो गया था. सीमा अपने आशिक सचिन के खातिर काठमांडू के रास्ते से भारत आ गईं थीं. इसके बाद उन्हें पाकिस्तानी जासूस समझकर गिरप्तार कर लिया गया था. फिलहाल वो अभी जमानत पर है.

Latest News

VIDEO: चुनाव के चक्कर में पवन सिंह का हो गया भारी नुकसान, फिर भी मुस्कुराते दिखे पावर स्टार

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के चर्चित स्टार पवन सिंह इस साल बिहार के काराकाट सीट से चुनाव लड़ने...

More Articles Like This