सीमा-सचिन की मूवी का ऑडिशन शुरू, प्रोड्यूसर को मिली जान से मारने की धमकी!

Must Read

Seema Sachin Love Story:आपने सात समुंदर पार गाना जरूर सुना होगा. कुछ इसी गाने से मिलता जुलता किस्सा भी हमें सुनने को मिला है. हम बात कर रहे हैं सीमा हैदर की, जो पाकिस्तान की सीमा पार कर अपने प्यार के लिए हिंदुस्तान आ गई. सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी से कोइ बेखबर नहीं है. हर कोई उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक है. पाकिस्तान से लेकर भारत तक सोशल मीडिया पर सीमा हैदर और सचिन ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं. पर क्या इनकी प्रेम कहानी असल जिंदगी की तरह बड़े पर्दे पर भी धमाल कर पाएगी?

सीमा-सचिन को फिल्म करने का मिला ऑफर
सचिन के प्यार में पागल सारी सरहद पार कर के आई सीमा हैदर पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. असल जिंदगी में इन दोनों की लव स्टोरी ने धमाल मचा दिया है. हर तरफ इनकी प्रेम कहानी पर बनने जा रही फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. आपको बता दें कि मेरठ के फिल्म मेकर अमित जानी ने सचिन और सीमा को फिल्म करने का प्रस्ताव दिया है. वह ऐसी फिल्म बनाना चाहते हैं जो उन दोनों की प्रेमकथा पर निर्धारित रहेगी. जानकारी के मुताबिक फिल्म में सीमा हैदर के रोल के लिए एक्ट्रेस और मॉडल्स का ऑडिशन लेना शुरू कर दिया गया है. यह फिल्म जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस की तरफ से बनाई जाएगी.

फिल्म का टाइटल
सीमा-सचिन की प्रेम कहानी पर निर्धारित फिल्म को टाइटल कराची टू नोएडा दिया गया है. फिल्म का ऑडिशन शुरू हो गया है, जिसके डॉयलाग में सीमा यह बोलते नजर आ रहीं हैं कि- हमें अलग नहीं कर सकती सरहद की दीवारें और जवाब में सचिन ने जय श्रीराम कहा. सीमा हैदर के रोल के लिए ऑडिशन शुरू कर दिया गया है और ऑडिशन का एक वीडियो जारी कर उसमें सीमा और सचिन की भूमिका निभाने के लिए ऑडिशन देने आए एक्ट्रेस को फोन पर एक दूसरे से बात करते हुए दर्शाया गया है.

मोनू मानेसर ने दी धमकी
बड़े पर्दे पर सीमा-सचिन की लव स्टोरी दिखाने की तैयारी अमित जानी ने शुरू कर दी है. जानी ने सीमा हैदर को यह फिल्म करने का ऑफर दिया है. हाल ही में उन्होंने ने ऑडिशन का एक वीडियो अपलोड किया है, जिसके बाद उन्हें जान से मारने को धमकी मिली है. उन्होंने मौनू मानेसर पर हमला करने की धमकी देने का आरोप लगाया है. जानी ने इस धमकी के बाद मेरठ और नोएडा की पुलिस को पूरा मामला बता शिकायत दर्ज कराई है.

फिल्म पर लोगों की प्रतिक्रिया
सीमा हैदर और सचिन की प्रेम गाथा सोशल मीडिया पर इस कदर छाई है कि हर कोई उनके बारे में जानने के लिए उत्सुक है. हाल ही में उनको एक फिल्म का ऑफर मिला है, जिसके बाद लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं. कुछ लोग कह रहें हैं कि उन्हे अपने मुल्क वापस चले जाना चाहिए तो कुछ लोग इस फिल्म का बेसब्रि से इंतजार कर रहें हैं.

ये भी पढ़ेंः ड्रामा और थ्रिलर से भरपूर शॉर्ट फिल्म ‘भूख’ ने जीता दिल, इस प्लेटफॉर्म पर फ्री में देखें ये मूवी

Latest News

America Civil War Survey: अमेरिका में हुआ चौंकाने वाला खुलासा, चुनाव के बाद हो सकता है सिविल वॉर

America Civil War Survey: अमेरिका में हाल ही एक सर्वे हुआ है. इस सर्वे में बेहद चौंकाने वाला खुलासा...

More Articles Like This