Shah Rukh Khan Birthday: किंग खान ने आधी रात को पूरी की फैंस की मन्‍नत, बर्थडे पर दिया ये खास सरप्राइज

Must Read

Shah Rukh Khan Birthday : फिल्‍म जगत के दिग्गज कलाकार शाह रुख खान आज यानी 2 नवंबर को अपना 58वां जन्‍मदिन मना रहे हैं. किंग खान के जन्मदिन को लेकर उनके फैंस में भी काफी क्रेज देखने को मिला. शाह रुख खान के जन्मदिन (Shah Rukh Khan Birthday) के मौके पर उनकी एक झलक पाने के लिए  शाह रुख खान के घर मन्नत के बाहर भारी तादाद में फैंस का जमावड़ा लगा रहा.

ब्‍लैक टी-शर्ट में नजर आए किंग खान

ऐसे में किंग खान ने फैंस को निराश न करते हुए आधी रात में वो मन्‍नत से बाहर निकले और फैंस को अपनी झलक दिखाई. इस दौरान किंग खान ब्‍लैक टी-शर्ट में नजर आए. साथ ही उन्‍होंने सिर पर कैप भी लगा रखा था. हालांकि सोशल मीडिया पर इस दौरान की फोटो भी खूब वायरल हो रहा है. जिसमें स्पष्‍ट रूप से दिखाई दे रहा है कि किंग खान मन्नत की बालकनी में खड़े हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्‍वीर

इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि शाह रुख खान अपनी लाइफ के इस खास दिन पर फैंस की भीड़ और उनकी तरफ से मिले प्यार को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं इतना ही नहीं, उन्होंने सभी को धन्यवाद भी किया. शाह रुख खान का ये लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस के द्वारा भी काफी पसंद की जा रही हैं.

शाह रुख खान ने फैंस का किया शुक्रि‍यादा

इसके अलावा शाह रुख खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्‍ट में शु्क्रियादा करते हुए लिखा कि ”यह अश्विसनीय है कि देर रात भारी संख्या में मौजूद आप सभी मुझे शुभकामनाएं दे रहे हैं. मैं महज एक एक्टर हूं. उन्‍होंने कहा कि सच बताऊं तो मुझे इस बात की सबसे ज्यादा खुशी है कि मैं आपको थोड़ा बहुत एंटरटेन कर पाता हूं. आपका प्यार मेरा लिए बेहद अनमोल है. धन्यवाद आपका जो मुझे इसे लायक समझते हैं कि मैं आप सब का मनोरंजन कर सकूं.”

ये भी पढ़े:-  Salman-Arijit Controversy: क्या सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच हो गई सुलह? सोशल मीडिया पर तेज हुई हलचल!

Latest News

श्याम बेनेगल की फिल्म ‘मंथन’ का कान क्लासिक खंड में विशेष प्रदर्शन, अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने पूरी टीम को किया याद

Entertainment News, अजीत राय: भारत के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने 77 वें कान फिल्म समारोह के कान क्लासिक...

More Articles Like This