Shruti Haasan: श्रुति हासन ने शांतनु हजारिका संग तोड़ा 4 साल पुराना रिश्ता! इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को किया अनफॉलो

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Shruti Haasan: साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली श्रुति हासन (Shruti Haasan) इन दिनों अपनी निजी जंदगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) से रास्ते अलग कर लिए हैं. दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. इस खबर ने श्रुति के फैंस काफी निराश हो गए हैं.

श्रुति-शांतनु ने अलग की राहें!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रुति और शांतनु ने अपना 4 साल पुराना रिश्ता खत्म कर दिया है. दोनों ने ब्रेकअप कर अपने रास्ते अलग कर लिए हैं. श्रुति-शांतनु ने इंस्टाग्राम पर भी एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. ऐसी खबरें हैं कि दोनों ने पर्सनल इश्यूज के कारण रिश्ता तोड़ने का फैसला किया है. हालांकि, अभी तक दोनों की तरफ से ब्रेकअप को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें- भांजी की शादी में मामा गोविंदा पर टिकी थीं सभी की निगाहें, बहू कश्मीरा ने एक्टर का पैर छुकर लिया आशीर्वाद, देखें वीडियो

लंबे समय से डेट कर रहे थे श्रुति-शांतनु

बता दें कि श्रुति-शांतनु काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. वो 4 साल से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. दोनों को अक्सर एक-साथ पब्लिकली स्पॉट किया जाता था. दोनों का प्यार सोशल मीडिया से ही शुरू हुआ था. श्रुति के बॉयफ्रेंड पेशे से मल्टीडिस्पलनरी विजुअल आर्टिस्ट हैं. हाल ही में श्रुति ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था, जिसके बाद ब्रेकअप की अफवाहें उड़ने लगी थीं. श्रुति ने लिखा था- “यह एक पागलपन भरी यात्रा रही, अपने बारे में और लोगों के बारे में बहुत कुछ सीखना.”

श्रुति हासन वर्क फ्रंट

बात करें श्रुति हासन के वर्कफ्रंट की तो, एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म ‘सालार’ में नजर आईं थीं. इस फिल्म में उनके साथ प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन भी प्रमुख भूमिका में नजर आए थे. इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था. ये फिल्म दुनिया भर में 700 करोड़ से ज्यादा कमाई थी.

Latest News

Uttarakhand: कहीं फटा बादल तो कहीं हाईवे पर मलबा, चारधाम यात्रा से पहले देवभूमि में बारिश बनी आफत

Uttarakhand Weather Update: देवभूमि उत्तराखंड में इस समय प्रकृति का कहर देखने को मिल रहा है. जहां राज्य में...

More Articles Like This