अमेरिकी सुपरमॉडल Gigi Hadid हुईं गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Must Read

Gigi Hadid: अमेरिकी नामचीन सुपरमॉडल गिगी हदीद को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक, कुछ दिनों पहले गिगी हदीद को केमैन आइलैंड्स में मारिजुआना रखने के आरोप में उसके दोस्त के साथ अरेस्‍ट किया गया था. रिपोर्ट की माने तो, हदीद 10 जुलाई को अपनी दोस्त लिआ मैक्कार्थी के साथ ग्रैंड केमैन के ओवेन रॉबर्ट्स इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Owen Roberts International Airport) पर उतरी थीं, जहां उनके पास से गांजा बरामद हुआ.

ये भी पढ़े:- Rajasthan: हत्या कर दुधमुंही बच्ची सहित 4 लोगों को जलाया, जांच में जुटी पुलिस

गिगी के पास से गांजा हुआ बरामद

जानकारी के मुताबिक, जब कस्टम ऑफिसर्स ने गिगी हदीद के सामान को स्कैन किया, तो उन्हें मारिजुआना (गांजा) मिला. इसके बाद गिगी को गांजा रखने और उसके आयात के संदेह में अरेस्‍ट कर लिया गया. 12 जुलाई को गिगी हदीद और उनकी दोस्त मैक्कार्थी समरी कोर्ट में पेश हुईं और ऑफिसर्स ने उन्हें आरोपों के लिए दोषी ठहराया. इस आरोप के लिए हदीद और उनकी दोस्त पर 1 हजार डॉलर का जुर्माना लगाया गया और उन्हें जमानत पर रिहाई मिल गई.  

गिगी हदीद के प्रवक्ता ने दिया यह बयान

गिगी हदीद के एक प्रवक्ता ने कहा, ‘गिगी मेडिकल लाइसेंस के साथ एनवाईसी में कानूनी रूप से खरीदे गए मारिजुआना के साथ यात्रा कर रही थीं. यह 2017 से ग्रैंड केमैन में चिकित्सा उपयोग के लिए भी कानूनी है. उसका रिकॉर्ड स्पष्ट है और उन्होंने आइलैंड पर अपने बाकी समय का भरपूर आनंद लिया.

Latest News

Horoscope: कन्या, तुला, मकर राशि के जातकों को बरतनी होगी सावधानी, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 04 May 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This