Cloud Brust: कुल्लू के बाद अब चंबा में फटा बादल, बाढ़ में बही दो गाड़ियां, जनजीनव प्रभावित

Must Read

Cloud Brust In Chamba: हिमाचल प्रदेश में लगातार हो रही बारिश से हाहाकार है. बारिश ने लोगों का भारी नुकसान किया है. हिमाचल के कई इलाकों में घुमने गए सैलानी विभिन्न स्थानों पर फंसे हैं. राज्य में अभी भी बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही है. इस बीच एक बड़ी जानकारी सामने आई है कि कुल्लू के बाद अब चंबा के सलूणी में बादल फटा है. बादल फटने के बाद हुई बारिश के कारण इलाके में भारी तबाही हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र के सेरी पंचायत में एक नाले में बाढ़ आने के कारण दो गाड़ियां बह गईं. जिसमे एक कार और एक बाइक शामिल है. उधर सलूणी के डिभरू गांव में बारिश के साथ आई बाढ़ के कारण एक रसोई घर बह गया. हालांकि, इसमे किसी की जान का नुकसान नहीं हुआ है जो एक राहत भरी बात है.

यह भी पढ़ें- Weather Update: आगामी 24 घंटों में भारी बारिश की संभावना, उत्तराखंड में ऑरेंज, महाराष्ट्र के लिए येलो अलर्ट

नदियां उफान पर
मौसम विभाग ने बुधवार को चांबा और कांगड़ा में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया था. मौसम विभाग ने दोनों स्थानों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया था. बुधवार से ही दोनों जगहों पर भारी बारिश हो रही थी. जिस वजह से नदियां उफान पर हैं. कुछ इलाकों में लगातार हो रही बारिश के कारण जमीन धंसने की भी जानकारी सामने आई है. जमीन धंसने से एक रसोई घर गिर गया. वहीं, सलूणी के नरोही नाला में बारिश के भरे पानी से कई घर तबाह हो गए और गाड़िया मलबे में दब गई.

मौसम विभाग का पुर्वानुमान
मौसम विभाग के शिमला केंद्र ने राज्य में बारिश को लेकर पुर्वानुमान जारी किया है. मौसम विभाग की माने तो आने वाले कुछ दिनों तक इन क्षेत्रों में भारी बारिश की संभावना है. राज्य मौसम विभाग का कहना है कि आगामी 3 दिनों तक बारीश की संभावना है. जिसको देखते हुए राज्य में ऑरेंज अलर्ट जारी है. लोगों से अपील भी की जा रही है कि वो अपने घरों में ही रहें.

Latest News

राहुल गांधी आज दाखिल करेंगे अपना नामांकन, ‘रायबरेली’ से कांग्रेस ने बनाया है प्रत्याशी

Rahul Gandhi Nomination: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पार्टी ने रायबरेली से अपना उम्मीदवार बनाया है. माना जा रहा...

More Articles Like This