Rajasthan: हत्या कर दुधमुंही बच्ची सहित 4 लोगों को जलाया, जांच में जुटी पुलिस

Must Read

Rajasthan: राजस्थान से दिल दहला देने वाली वारदात की खबर आ रही है. यहां जोधपुर जिले के ओसियां में एक परिवार के 4 सदस्यों की गला काट कर हत्या कर दी गई. हत्या के बाद जला दिया गया. मृतकों में एक 6 महीने की बच्ची भी शामिल है. बुधवार को चारों का जल हुआ शव झोपड़ी में मिला. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के आला-अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पुलिस मामले की जांच में जुट गई. बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे आला-अधिकारी
सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस के आला-अधिकारी मामले की जांच-पड़ताल में जुट गए. इस बात की आशंका जताई जा रही है घर में सो रहे परिवार के चार सदस्यों का गला काटकर हत्या करने के बाद चारों के शवों को जला दिया. मृतकों में दो महिलाएं, एक बच्ची और एक पुरुष शामिल है. घटनास्थल पर पहुंचे एसपी ग्रामीण धर्मेंद्र सिंह यादव और जिला अधिकारी हिमांशु गुप्ता ने मामले की जानकारी लेते हुए संबंधितों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिया. पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया. घटना के पीछे पुरानी रंजिश की बात सामने आ रही है.

पुलिस के अनुसार, मृतकों में परिवार के मुखिया पूनाराम बैरड़ (55), उनकी पत्नी भंवरीदेवी (50), पुत्रवधु धापू (24) और 7 महीने की बच्ची शामिल हैं. उधर, इस सनसनीखेज वारदात से इलाके के लोग दहल गए हैं.

Latest News

04 May 2024 Ka Panchang: शनिवार का पंचांग, जानिए शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

04 May 2024 Ka Panchang: हिंदू धर्म में किसी भी कार्य को करने से पहले शुभ और अशुभ मुहूर्त...

More Articles Like This