प्रभास स्टारर ‘सालार’ की रिलीज डेट टली, क्या अब ‘KGF 3’ को लिए भी करना होगा इंतजार?

Must Read

Salaar Release Date Postponed: सुपरस्टार प्रभास के फैंस के लिए बुरी खबर है. उनकी अपकमिंग फिल्म ‘सालार – पार्ट वन – सीजफायर’ को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है. दरअसल, उनके फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन फिल्म के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है. मेकर्स ने एक ट्वीट के जरिए बताया कि वीएफएक्स डिलीवरी में देरी के कारण यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज नहीं होगी.

रिलीज डेट को लेकर फिल्म मेकर्स ने किया ट्वीट
फिल्म के मेकर्स ने रिलीज डेट को लेकर एक ट्वीट में लिखा, “हम आपके सपोर्ट की सराहना करते हैं. कुछ अप्रत्याशित परिस्थितियों की वजह से ‘सालार’ की रिलीज डेट को 28 सितंबर से आगे बढ़ा दिया गया है. ये फैसला बहुत सोच समझकर लिया गया है. हम चाहते हैं कि बेहतर सिनेमा का अनुभव आपको मिले. हमारी टीम इस फिल्म के लिए दिन रात काम कर रही है, ताकि हम आपके मानकों पर खरा उतर सकें. फिल्म की नई रिलीज डेट जल्द बताएंगे. हमारे साथ बने रहिए क्योंकि अभी हम ‘सालार- पार्ट वन सीज फायर’ को फाइनल टच दे रहे हैं. इस जर्नी में जुड़े रहने के लिए शुक्रिया.”

क्या ‘सालार’ की वजह से लेट आएगी ‘केजीएफ 3’
आपको बता दें कि ‘सालार’ में प्रभास के अपोजिट श्रति हासन नजर आएंगी. इसके अलावां फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन और जगपति बाबू भी अहम किरदार में होंगे. फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील भट्ट कर रहे हैं. बता दें कि प्रशांत नील भट्ट केजीएफ सीरीज के डायरेक्टर भी हैं. रिर्पोट्स की मानें तो सालार के डिले होने के कारण ‘केजीएफ 3’ की रिलीज में भी समय लग सकता है.

Latest News

Gold Silver Price: सोने-चांदी की कीमत स्थिर, जानिए आज का भाव?

Gold Silver Price Today, 06 May 2024: आने वाले कुछ दिनों बाद अक्षय तृतीया का पर्व मनाया जाएगा. इस खास...

More Articles Like This