MP की सियासत में रामभद्राचार्य की एंट्री, कमलनाथ और शिवराज को लेकर कही ये बड़ी बात

Must Read

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में इस बार कथा की राजनीति देखने को मिल रही है. पक्ष विपक्ष दोनों ही पार्टियां इस बार देश के जानें मानें कथावाचकों से कथा का आयोजन कराकर जनता को लुभाने की कोशिश कर रही है. वहीं, इस बार प्रदेश की राजनीति में देश के जानें मानें अंतरराष्ट्रीय कथावाचक जगद्गुरु रामभद्राचार्य की भी एंट्री हो गई है. जिसके बाद प्रदेश की सियासत और गरमा गई है.

जानिए पूरा मामला

दरअसल, कथावाचक और धर्मगुरु रामभद्राचार्य की कथा इन दिनों मध्य प्रदेश के सिवनी में चल रही है. यहां उन्होंने मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि यहां चुनाव शिवराज सिंह चौहान और कमलनाथ नहीं लड़ रहे हैं, यहां चुनाव भाजपा और कांग्रेस नहीं लड़ रही हैं, बल्कि यहां तो सनातन धर्म और अधर्मं लड़ रहे हैं. अब देखना है कि इसमें जीतता कौन है. आप चिंता मत करिए हम जीतेंगे.

गौरतलब है कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब धर्मगुरु रामभद्राचार्य ने ऐसा बयान दिया, इससे पहले भी वो इस तरह के कई विवादित बयान दे चुके हैं. ज्ञात हो कि हाल ही में रामभद्रचार्य ने शिवराज सरकार के मंत्री रामखिलावन पटेल को फिर से चुनाव जीतने और मंत्री बनने का आशीर्वाद दिया था. इस दौरान उन्होंने चुनाव में बीजेपी की जीत की भी बात कही थी.

जगतगुरू रामभद्राचार्य के इस बयान के आने के बाद से प्रदेश में सियासी बयानबाजी भी शुरू हो गई है. माना जा रहा है कि बीजेपी और कांग्रेस इसे अपने अपने तरह से परिभाषित कर सकती है.

ये भी पढ़ेंः MP Crime: दतिया में आपसी रंजिश में अंधाधुंध फायरिंग, आधे घंटे चली गोली, 5 की मौत; कई घायल

Latest News

Met Gala 2024: क्या है मेट गाला, कब हुई थी इसकी शुरुआत? जानें फैशन महाकुंभ से जुड़ी खास बातें

Met Gala 2024: मशहूर फैशन समारोह मेट गाला से जुड़ी खबरों से मनोरंजन की दुनिया गुलजार है. आज यानी...

More Articles Like This