Taapsee Pannu Wedding: विदेशी बॉयफ्रेंड की दुल्हनिया बनेंगी तापसी पन्नू! जानिए एक्ट्रेस की वेडिंग डेस्टिनेशन

Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Divya Rai
Divya Rai
Content Writer The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

Taapsee Pannu Wedding: इन दिनों बॉलीवुड में खूब शहनाइयां बज रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस रकुल प्रीत और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंधे थे. वहीं, अब फिल्मी गलियारों से एक खबर सामने आई है कि अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) भी जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तापसी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड माथियास बो (Mathias Boe) के साथ सात फेरे लेंगी.

बॉयफ्रेंड संग करने वाली हैं तापसी

तापसी एक ऐसी एक्ट्रेसे हैं, जो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सतर्क रहती हैं. वो सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी को शेयर नहीं करती. एक्ट्रेस पिछले 10 साल से माथियास बो को डेट कर रही हैं. हालांकि, उन्होंने कभी दुनिया के सामने इस रिश्ते को कबूल नहीं किया है. अब एक्ट्रेस की शादी को लेकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि वो जल्द ही बॉयफ्रेंड संग सात फेरे लेने वाली हैं. दोनों मार्च में उदयपुर में शादी करने वाले हैं. हालांकि, अभी दोनों की तरफ से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

ये भी पढ़ें- रश्मिका मंदाना ने विजय देवरकोंडा संग शादी की खबरों को किया कंफर्म! पोस्ट पर कमेंट कर दिया हिंट

‘इस रिश्ते से बहुत खुश हूं’

हाल ही में तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस रिश्ते को लेकर एक जानकारी साझा की है. उन्होंने खुलासा किया कि माथियास से उनकी मुलाकात साल 2013 में हुई थी. उस वक्त उन्होंने “चश्मे बद्दूर” से डेब्यू किया था. वहीं, तापसी ने इस रिश्ते को भी कंफर्म करते हुए कहा, “मैं तब से एक ही शख्स के साथ हूं और मेरा उसे छोड़ना या किसी और के साथ रहना के बारे में कोई ख्याल नहीं है क्योंकि मैं इस रिश्ते से बहुत खुश हूं. ”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mathias Boe (@mathias.boe)

तापसी पन्नू वर्क फ्रंट

बात करें तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की तो एक्ट्रेस हाल ही में फिल्म ‘डंकी’ में शाहरुख खान संग नजर आई थीं. वहीं, अब एक्ट्रेस ‘वो लड़की है कहां’, ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ में नजर आने वाली हैं.

Latest News

सुप्रीम कोर्ट पहुंचे झारखंड के पूर्व CM Hemant Soren , कहा- गिरफ्तारी के खिलाफ हाई कोर्ट फैसला नहीं सुना रहा

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने अपनी गिरफ्तारी और ईडी की कार्रवाई के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में एसएलपी...

More Articles Like This