‘The Archies’ का टीजर हुआ रिलीज, स्टार किड्स की दमदार एक्‍टिंग ने जीता फैंस का दिल

Must Read

The Archies Teaser: जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द आर्चीज’ टीजर रिलीज हो गया है. इस मूवी में शाहरुख खान की बेटी से लेकर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की बेटी श्वेता नंदा का बेटा अगस्त्य नंदा भी शामिल हैं. बी-टाउन के गलियारों में काफी समय से जोया की फिल्म  ‘द आर्चीज’ की चर्चा हो रही है. लंबे वक्‍त के बाद आखिरकार ‘द आर्चीज’ के टीजर को रिलीज कर ही दिया गया.  ‘द आर्चीज’ के टीजर को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म 60 के दशक के समय पर आधारित है.

रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर टीजर की खूब चर्चा हो रही है और लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी देते नजर आ रहे हैं. टीजर को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म  प्यार, दोस्ती और दुख के कॉम्बो पर आधारित है. फिल्म में सुहाना खान के किरदार का नाम वेरोनिका और खुशी के किरदार का नाम बेट्टी है.

ये भी पढ़े:- Mann Ki Baat: ‘मन की बात’ कार्यक्रम में बोले पीएम मोदी- ‘2025 तक टीबी मुक्त बनेगा भारत’

नेटफ्लिक्स ने शेयर किया टीजर
नेटफ्लिक्स ने इस टीजर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.  कैप्शन  में लिखा-  ‘आपने उन्हें कॉमिक्स में, किताबों में और रिवरडेल में देखा है. लेकिन इस बार उन्हें भारत में देखेंगे. 60 के दशक को दिखाती ‘द आर्चीज’ में एक ऐसी दुनिया दिखाई गई है, जो जानी पहचानी तो है ही लेकिन नई भी है. ये देखिए ‘द आर्चीज’ का फर्स्ट लुक.’ 

आपको बता दें कि  ‘द आर्चीज’ फिल्म में सुहाना खान के साथ खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म में सभी स्टार किड्स का लुक लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इसके अलावा वेदांग रैना, युवराज मेंडा, मिहिर आहूजा और डॉट भी फिल्म में मुख्य भूमका निभा रहे हैं. टीजर को तो नेटफ्लिक्स ने रिलीज कर दिया है, पर अभी तक फिल्म के रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है.

Latest News

Visa Free Countries: दुनिया में बढ़ी भारतीय पासपोर्ट की ताकत, वीजा बिना इन 58 देशों में मिल सकती है एंट्री

Visa Free Countries: दुनियाभर में भारत का बोलबाला बढ़ते ही जा रहा है. अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर लोग भारत की...

More Articles Like This