कौन है विद्या बालन की सीक्रेट बेटी, एक्ट्रेस ने खोला राज

Must Read

Vidya Balan Baby: बॉलीवुड की खूबसूरत हिरोइनों में से एक विद्या बालन (Vidya Balan) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. विद्या अपनी खुबसूरतू के साथ-साथ अपनी एक्टिंग को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. इनकी शादी कुछ साल हो चुकी है, लेकिन अब तक इनकी कोई संतान नहीं है. हाल ही में आए एक वीडियो में विद्या ने सभी को चौंका दिया.

ऐसा इसलिए क्योंकि वीडियो में विद्या के साथ एक छोटी बच्ची नजर आ रही है. इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था, ‘विद्या अपनी क्यूट बेटी के साथ.’ आइए आपको बताते हैं कौन है ये बच्ची? आखिर क्यों विद्या ने इसे अब तक मीडिया और फैंस से क्यूं छिपा रखा था.

जानिए कौन है विद्या की सिक्रेट बेटी
अभिनेत्री विद्या बालन ने अब इस वीडियो को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है. इस वीडियो के वायरल होते ही ये अफवाह उड़ने लगी कि ये बच्ची विद्या बालन की बेटी है. अब एक्ट्रेस ने इस बच्ची की सच्चाई से पर्दा उठाया है. विद्या ने एक इंटरव्यू में बताया, ‘वो मेरी बहन की बेटी इरा है. उसके जुड़वा बच्चे हैं. एक लड़का रुहान और लड़की इरा. एक्ट्रेस के इस बयान के बाद ये क्लीयर हो गया है कि वीडियो में दिखने वाली बच्ची विद्या की नहीं उनके बहन की बेटी है.

बेहद सादगी से की थी शादी
आपको बता दें कि अभिनेत्री विद्या बालन ने 14 दिसंबर साल 2012 को सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ शादी की थी. दोनों ने बहुत सादगी के साथ शादी की थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर इनकी शादी की फोटो और वीडियो जमकर वायरल हुए. अब उनकी शादी को 11 साल गुजर चुके हैं, लेकिन अबतक उनकी कोई संतान नहीं है.

Latest News

Horoscope: वृश्चिक, मीन राशि के जातकों के लिए परेशानी भरा रहेगा दिन, जानिए राशिफल

Aaj Ka Rashifal, 28 April 2024: सनातन धर्म में ज्योतिष शास्त्र का विशेष महत्व है. वैदिक ज्योतिष शास्त्र की...

More Articles Like This