कल होगी पाकिस्तान और श्रीलंका की भिड़ंत, यहां देख सकेंगे लाइव स्ट्रीमिंग

Must Read

ICC ODI World Cup 2023: कल यानी 10 अक्टूबर को वर्ल्ड कप में पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच भिड़ंत होगी. पाकिस्तान और श्रीलंका की टीमें हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में आमना-सामना करेंगी. बता दें, यह मैच दोपहर 2 बजे से शुरु होगा और टॉस की टाइमिंग दोपहर 01:30 बजे फिक्स की गई है.

वर्ल्ड कप 2023 मुकाबले में इसके पहले पाकिस्तान ने नीदरलैंड्स के खिलाफ 81 रनों से जीत हासिल की थी. वहीं, श्रीलंका को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 102 रनों से करारी हार झेलनी पड़ी थी. आइए आपको बताते हैं वहां कि दोनों टीमों के आपसी रिकॉर्ड, पिच रिर्पोट और संभावित प्लेइंग 11 के बारे में.

क्या कहती हैं पिच रिर्पोट्स
अगर बात करें हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम के पिच की तो ये बैटिंग पिच मानी जाती है. गेंदबाजों को इस पिच पर थोड़ा स्ट्रगल करना पड़ सकता है. पिच के रिकॉर्ड्स पर नजर घुमाएं तो यहां हाई स्कोरिंग गेम देखने को मिल सकता हैं. इस पिच पर तेज गेंदबाजों से ज्यादा स्पिनर अपना जलवा देखने को मिल सकता है.

यहां देख सकते हैं मैच की लाइव स्ट्रीमिंग
पिच के इतिहास की मानें तो यहां पहले गेंदबाजी करने वाली टीम के जीत के आसार ज्यादा हैं. इस पिच पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला फायदेमंद साबित होता है. इस पिच का औसत स्कोर 287 रन है. वहीं, मौसम विभाग के अनुसार मैच के दौरान बारिश होने की संभावना न के बराबर है. इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

पाकिस्तान का पलड़ा रहेगा भारी
पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले गए मुकाबलों पर गौर करें तो दोनों टीमों के बीच अबतक कुल 156 मैच खेले गए हैं. इनमें से 92 मैचों में पाकिस्तान ने जीत हासिल की है. वहीं, श्रीलंका ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए सभी 156 मैचों में से केवल 59 मैच ही जीत सकी है. इस रिकॉर्ड के हिसाब से श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान का पलड़ा भारी साबित होता है.

ये है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

पाकिस्तान की संभावित प्लेइंग 11:
फखर जमान, इमाम उल हक, बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), सउद शकील, इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद नवाज, शादाब खान, हसन अली, शाहीन अफरीदी, हारिस रऊफ

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग 11:
पाथुम निशांका, कुसल परेरा, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असलांका, धनंजय डी सिल्वा, दसुन शनाका (कप्तान), दुनिथ वेलालेग, कसुन रजिथा, मथीशा पथिराना, दिलशन मदुशंका

Latest News

Lok Sabha Elections 2024: बदायूं में विपक्ष पर बरसे पुष्कर सिंह धामी, कहा- “कांग्रेस की जमीन खिसक चुकी इसलिए राहुल…”

Lok Sabha Elections 2024: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बदायूं में रविवार को बीजेपी प्रत्याशी दुर्विजय सिंह...

More Articles Like This