Deoria Case: देवरिया हत्याकांड मामले में फिर उपद्रव, पुलिस ने किया लाठी चार्ज

Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)
Must Read
Abhinav Tripathi
Abhinav Tripathi
Sub Editor, The Printlines (Part of Bharat Express News Network)

प्रमोद मद्देशिया/ देवरिया: Deoria Hatyakand: देवरिया हत्याकांड मामले में प्रशासन का एक्शन जारी है. लगातार इस मामले की जांच की जा रही है. सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ इस मामले पर लगातार अधिकारियों से अपडेट ले रहे हैं. इस बीच आज देवरिया में दूसरे दिन पैमाइश के दौरान स्थिति तनावपूर्ण रही. प्रेमचंद के घर और जमीन की पैमाइश के लिए पहुंचे अधिकारियों और पुलिस के सामने ही प्रेम यादव के समर्थकों ने नारेबाजी करना शुरू कर दिया.

लोगों ने की नारेबाजी
आपको बता दें कि इस हत्याकांड मामले में पूर्व जिला पंचायत सदस्य प्रेमचंद यादव के पैतृक सम्पत्ति की आज तहसील प्रशासन के द्वारा पैमाइश कराई जा रही थी. उसी दौरान आसपास के हजारों की संख्या में ग्रामीण इकठ्ठा हो कर हंगामा खड़ा दिया. स्थिति को गंभीर होता देख और भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को लाठी चार्ज करना पड़ा. हत्याकांड मामले में मृतक प्रेम चंद यादव के पैतृक पर बुलडोजर कार्रवाई से पहले तमाम कानूनी प्रक्रिया के तहत पैमाइश की जा रही है. इस दौरान प्रेम यादव के घर के पास हजारों की संख्या में पहुंचे लोगों ने नारेबाजी की. बताया जा रहा है कि इसमें भारी संख्या में सपा के समर्थक थे.

लोगों ने बताया नाइंसाफी
जानकारी दें कि इस मामले में लोगों ने पैमाइश करने आए अधिकारियों के ऊपर आरोप लगाया है. लोगों का कहना है कि प्रेम यादव के साथ नाइंसाफी हो रही है. उनके साथ गलत हो रहा है. मिली जानकारी के अनुसार जहां पुलिस और अधिकारी जांच के लिए पहुंचे थे, वहां कुछ देर में ही भारी संख्या में भीड़ एकत्र हो गई. जिसके बाद पुलिस ने पहले लोगों को समझाने की कोशिश की, जब मामला काबू से बाहर होने लगा तो पुलिस ने लाठी चर्ज कर लोगों को खदेड़ा.

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को जमीन को लेकर हुए हत्याकांड मामले में प्रेमचंद्र समेत पांच आरोपियों के घर पर नोटिस चस्पा कर दिया था. आरोप लगा है कि इन लोगों ने सरकारी जमीन पर कब्जा करके पक्का निर्माण किया है. इस पूरे मामले की सुनवाई तहसीलदार कोर्ट संख्या 2 में हुई थी. इसी कड़ी में तहसीलदार 9 अक्टूबर यानी सोमवार को मौके पर मुआयना करने पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें-

Latest News

श्याम बेनेगल की फिल्म ‘मंथन’ का कान क्लासिक खंड में विशेष प्रदर्शन, अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने पूरी टीम को किया याद

Entertainment News, अजीत राय: भारत के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने 77 वें कान फिल्म समारोह के कान क्लासिक...

More Articles Like This