Virat Kohli Birthday: अनुष्का को पहली बार देखकर नर्वस हो गए थे विराट, दिलचस्प है दोनों कपल की मुलाकात का किस्सा

Must Read

Virat Kohli Birthday: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं. आज किंग कोहली के खास दिन पर हम उनकी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की लवस्टोरी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं. जिसे सुनकर आप आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे….

2013 में मिले विराट-अनुष्का
अनुष्का और विराट बॉलीवुड की सबसे फेवरेट जोड़ियों में से एक हैं. उन दोनों की प्रेम कहानी हमेशा से चर्चा में रही है. बता दें कि उनकी पहली मुलाकात साल 2013 में हुई थी. दोनों कपल एक ऐड की शूटिंग के दौरान मिले थे. कोहली ने बताया कि, “जब मेरे मैनेजर बंटी ने मुझे बताया था कि मेरे साथ अनुष्का शर्मा भी इस विज्ञापन का हिस्सा रहेंगी. तब मैं हैरान रह गया और मैं कहने लगा कि तुम मुझसे मजाक कर रहे हो क्या? मैं सोचने लगा कि वो एक मशहूर अभिनेत्री हैं. उनके साथ मैं कैसे एक्टिंग कर कर सकता हूं. मैं बहुत ही ज्यादा नर्वस हो गया था, लेकिन मेरे मैनेजर ने मुझे सांत्वना दी. “

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान के बाद सलमान की फिल्म में नजर आएंगे ऋतिक रोशन? जानिए क्या है सच्चाई

पागलों की तरह था बर्ताव
विराट आगे बताते हैं कि, “मैं अनुष्का से मिलने के बाद काफी परेशान था. अपनी परेशानी दूर करने के लिए मैंने मजाक करना शुरू कर दिया. जब वो सेट पर आई तो मुझे समझ नहीं आ रहा था कि वो कितनी लंबी है. उन्हें देखने के बाद मैंने बोला कि आपको इससे ऊंचा कुछ पहनने को नहीं मिला? इस पर अनुष्का ने कहा एक्सक्यूज मी? फिर मैंने बोला कि बस मजाक कर रहा हूं. उन्हें देखने के बाद मैं पागलों की तरह बर्ताव कर रहा था.”

साल 2017 में की थी शादी
इस विज्ञापन की शूटिंग के बाद दोनों दोस्त बन गए थे. फिर उनके बीच नजदीकियां बढ़ गईं. लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अनुष्का और विराट साल 2017 में शादी के बंधन में बंध गए थे. दोनों ने एक बेटी को जन्म दिया है. खबरों के मुताबिक, दोनों एक बार फिर पेरेंट्स बनने वाले हैं.

Latest News

Maharashtra News: रायबरेली में बड़ी पराजय का सामना करने जा रहे हैं राहुल गांधी: डॉ दिनेश शर्मा

Maharashtra News: उत्तर प्रदेश के पूर्व  उपमुख्यमंत्री, भाजपा के महाराष्ट्र के चुनाव प्रभारी सांसद दिनेश शर्मा ने शिर्डी लोकसभा...

More Articles Like This